1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. भारत में इस दिन लॉन्‍च होगा Oppo Reno 2 स्‍मार्टफोन, 20X जूम से होगा लैस

भारत में इस दिन लॉन्‍च होगा Oppo Reno 2 स्‍मार्टफोन, 20X जूम से होगा लैस

यह फोन अल्ट्रा डार्क मोड के साथ आएगा जो हार्डवेयर नेटवर्क-ऑप्टीमाइज्ड एआई नॉइस रिडक्शन के जरिये फोटो को बेहतरीन लुक प्रदान करता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 17, 2019 13:12 IST
Oppo Reno 2 series phones to launch in India on August 28 - India TV Paisa
Photo:OPPO RENO 2

Oppo Reno 2 series phones to launch in India on August 28

नई दिल्‍ली। चीनी स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो ने घोषणा की है कि वह अपने फ्लैगशिप ओप्‍पो रेनो 2 स्‍मार्टफोन को भारत में 28 अगस्‍त को लॉन्‍च करेगी। कंपनी ने इसके कुछ फीचर्स के बारे में भी खुलासा किया है। कंपनी ने कहा है कि फोन के बैक पर चार कैमरा सेटअप होगा।

आने वाला स्‍मार्टफोन 20एक्‍स जूम से लैस होगा। इस डिवाइस में शार्क फ‍िन सेल्‍फी कैमरा है, जिसे सबसे पहले ओप्‍पो रेनो के साथ पेश किया किया था। कंपनी ने ओप्‍पो रेनो को इस साल की शुरुआत में लॉन्‍च किया था।   

यह फोन अल्‍ट्रा डार्क मोड के साथ आएगा जो हार्डवेयर नेटवर्क-ऑप्‍टीमाइज्‍ड एआई नॉइस रिडक्‍शन के जरिये फोटो को बेहतरीन लुक प्रदान करता है। इसके अलावा, सॉफ्टवेयर डायनामिक एक्‍सपोजर एडजस्‍टमेंट पिक्‍चर की ब्राइटनेस को अधिकतम बनाता है और रात में भी ऑब्‍जेक्‍ट को साफ देखने की क्षमता प्रदान करता है।

इसके अलावा, यह अल्‍ट्रा डार्क मोड को भी सर्पाट करेगा जो यूजर्स को अल्‍ट्रा-क्लियर नाइट शॉट्स और अल्‍ट्रा स्‍टीडी वीडियो एक्‍शन कैमरा लेवल वीडियो का लुत्‍फ प्रदान करता है। ऐसी उम्‍मीद है कि कंपनी रेनो 2 सीरीज में दो स्‍मार्टफोन पेश कर सकती है, जिसमें एक स्‍टैंडर्ड वर्जन होगा और दूसरा रेनो 20एक्‍स जूम वेरिएंट होगा।

कुछ मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि रेनो 2 में 6.43 इंच एमोलेड डिस्‍प्‍ले और अपने पूर्ववर्ती की तरह फुल व्‍यू डिस्‍प्‍ले से लैस होगा। ऐसी उम्‍मीद की जा रही है कि इसमें 4,065 एमएएच की बैटरी होगी और यह वीओओसी फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Write a comment