1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Oppo ने लॉन्‍च किया नया बजट फोन A1K, भारत में शुरू हो चुकी है सेल

Oppo ने लॉन्‍च किया नया बजट फोन A1K, भारत में शुरू हो चुकी है सेल

ओप्पो ए1के की कीमत 8490 रुपए है और इसकी बिक्री अमेजन डॉट इन, फ्लिपकार्ट डॉट कॉम, स्नैपडील डॉट कॉम, टाटा क्लिक, पेटीएम मॉल के साथ ही साथ ऑफलाइन स्टोर पर हो चुकी है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: April 30, 2019 16:43 IST
OPPO redefines budget segment, launches A1K with 32GB ROM - India TV Paisa
Photo:OPPO

OPPO redefines budget segment, launches A1K with 32GB ROM

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन कंपनी ओप्‍पो ने मंगलवार को भारत में अपना नया बजट स्‍मार्टफोन अपनी लोकप्रिय ए सीरीज में एक नया बजट स्‍मार्टफोन A1K को लॉन्‍च किया है। 32जीबी रोम और 4000एमएएच बैटरी के साथ ओप्‍पो एक1के स्‍टाइलिश वाटरड्रॉप डिस्‍प्‍ले दिया गया है। 2जीबी रैम+32जीबी रोम वाला यह फोन दो रंगों लाल और काले में उपलब्‍ध कराया गया है।

ओप्‍पो ए1के की कीमत 8490 रुपए है और इसकी बिक्री अमेजन डॉट इन, फ्लिपकार्ट डॉट कॉम, स्‍नैपडील डॉट कॉम, टाटा क्लिक, पेटीएम मॉल के साथ ही साथ ऑफलाइन स्‍टोर पर हो चुकी है।

ओप्‍पो ए1के में बड़ी 4000 एमएएच की बैटरी है और यह मीडियाटेक 6762 सीपीयू से सुसज्जित है। यह फोन 10वाट चार्जर के साथ आता है, जो 5वाट स्‍टैंडर्ड फास्‍ट चार्जर की तुलना में दोगुना तेज चार्जिंग प्रदान करता है। 6.1 इंच एलसीडी वाटरड्रॉप स्‍क्रीन और 19.5:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो के साथ ओप्‍पो ए1के का स्‍क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो 87.43 प्रतिशत है। कॉर्निंग गोरिल्‍ला ग्‍लास डिवाइस की स्‍क्रीन को मजबूत बनाता है।

ओप्‍पो ए1के में 8मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा और 5मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा है। यह फोन कलर ओएस 6.0 पर रन करता है। इसका बॉर्डरलेस डिजाइन इसकी रफ्तार और उपयोग की क्षमता को बढ़ाता है। कलर ओएस 6.0 में कई स्‍मार्ट फंक्‍शन दिए गए हैं, जो यूजर्स को एक स्‍मार्ट लाइफस्‍टाइल अनुभव प्रदान करते हैं।  

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv