1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. ओप्पो अब बनाएगी 5जी मोबाइल फोन, क्वालकॉम के साथ किया गठजोड़

ओप्पो अब बनाएगी 5जी मोबाइल फोन, क्वालकॉम के साथ किया गठजोड़

नी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने सोमवार को वैश्विक चिप निर्माता क्वालकॉम टेक्‍नोलॉजीज के साथ साझेदारी की घोषणा की है। इसके तहत क्वालकॉम 5जी मोबाइल फोन बनाने में ओप्पो की मदद करेगी।

Edited by: Abhishek Shrivastava [Updated:29 Jan 2018, 5:26 PM IST]
oppo 5g- India TV Paisa
oppo 5g

नई दिल्‍ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने सोमवार को वैश्विक चिप निर्माता क्वालकॉम टेक्‍नोलॉजीज के साथ साझेदारी की घोषणा की है। इसके तहत क्वालकॉम 5जी मोबाइल फोन बनाने में ओप्पो की मदद करेगी। क्वालकॉम, ओप्पो को रेडियो फ्रिक्वेंसी फ्रंट-एंड फील्ड जैसे व्यापाक समाधान प्रदान करेगी। इस साझेदारी की घोषणा चीन में आयोजित 2018 क्वालकॉम टेक्‍नोलॉजी दिवस पर की गई। 

ओप्पो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टोनी चेन ने एक चर्चा के दौरान कहा कि भविष्य में, ओप्पो 5जी और कृत्रिम बुद्धिमत्ता जैसी अभूतपूर्व प्रौद्योगिकियों में निवेश करता रहेगा और इन प्रौद्योगिकियों को यूजर्स की जरूरत के आधार पर लागू करता रहेगा।  ओप्पो ने साल 2019 में 5जी मोबाइल लॉन्च करने की योजना बनाई है। 

चेन ने आगे कहा कि साल 2018 में, ओप्पो वैश्विक बाजारों में अपनी पहुंच का विस्तार करेगी, और खासतौर से जापान जैसे विकसित बाजार में प्रवेश करेगी, ताकि दुनिया के ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को उन्नत प्रौद्योगिकियों और कलात्मक डिजाइन से लैस स्मार्टफोन मुहैया कराए जा सकें।

Web Title: ओप्पो अब बनाएगी 5जी मोबाइल फोन, क्वालकॉम के साथ किया गठजोड़
Write a comment