1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. नए वेरिएंट्स और नई कीमत के साथ 29 जून को यहां लॉन्‍च हो रहा है ओप्‍पो फाइंड एक्‍स

नए वेरिएंट्स और नई कीमत के साथ 29 जून को यहां लॉन्‍च हो रहा है ओप्‍पो फाइंड एक्‍स

ओप्‍पो ने पॉप-अप कैमरा और 92 प्रतिशत से अधिक स्‍क्रीन टू बॉडी रेश्‍यो वाला अपना यूनिक फाइंड एक्‍स फ्लैगशिप को पेश किया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 26, 2018 18:56 IST
oppo find x- India TV Paisa
Photo:OPPO FIND X

oppo find x

नई दिल्‍ली। ओप्‍पो ने पॉप-अप कैमरा और 92 प्रतिशत से अधिक स्‍क्रीन टू बॉडी रेश्‍यो वाला अपना यूनिक फाइंड एक्‍स फ्लैगशिप को पेश किया है। पेरिस में ग्‍लोबल लॉन्‍च के बाद अब कंपनी इसे 29 जून को चीन में लॉन्‍च करने जा रही है। ओप्‍पो फाइंड एक्‍स को बीजिंग के इंडस्ट्रियल पार्क स्थित प्रसिद्ध 79 टैंक में आयोजित एक कार्यक्रम में लॉन्‍च किया जाएगा। यह स्‍थान अधिकांश स्‍मार्टफोन मैन्‍युफैक्‍चरर्स द्वारा लॉन्चिंग इवेंट के लिए प्रसिद्ध है। शुक्रवार को होने वाले इस लॉन्चिंग इवेंट में चीनी लोगों के समक्ष इस डिवाइस को पेश किया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि यहां इसके नए वेरिएंट को अलग कलर्स और अलग कीमत पर पेश किया जा सकता है।

ओप्‍पो फाइंड एक्‍स अगस्‍त में प्रमुख यूरोपियन बाजार जैसे इटली, स्‍पेन, फ्रांस और नीदरलैंड में उपलब्‍ध होगा। पेरिस में हुए लॉन्चिंग इवेंट में कंपनी ने फोन उपलब्‍ध कराने की तारीख की घोषणा नहीं की थी लेकिन चीन में होने वाले इस कार्यक्रम में शायद कुछ खुलासा होने की उम्‍मीद है। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि ओप्‍पो अपने इस नए फोन को भातर में 12 जुलाई के आसपास लॉन्‍च कर सकती है।

ओप्‍पो फाइंड एक्‍स एक स्‍लाइडर फोन है। इसकी कीमत 999 यूरो है, जो भारतीय मुद्रा में करीब 79000 रुपए है। पेरिस में कंपनी ने ओप्‍पो फाइंड एक्‍स का एक लैम्‍बोर्गिनी वेरिएंट भी लॉन्‍च किया था, जो 512जीबी मेमोरी के साथ आता है। इसकी कीमत 1699 यूरो यानि 1,34,400 रुपए है।

ओप्‍पो फाइंड एक्‍स का मोटोराइज्‍ड स्‍लाइडर अपने खुलता और बंद होता है। इसमें डुअल रिअर कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी सेंसर 16 एमपी और सेकेंडरी सेंसर 20एमपी का है। इसमें 3डी ओमोजी फीचर भी है। इसका फ्रंट कैमरा 25 मेगापिक्‍सल का है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित कलर ओएस 5.1 पर रन करता है। इसका डिस्‍प्‍ले 6.42 इंच का फुल एचडी प्‍लस एमोलेड है। स्‍क्रीन टू बॉडी रेश्‍यो 93.8 प्रतिशत है। इसमें स्‍नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है, जो 8जीबी रैम और 256जीबी स्‍टोरेज के साथ आता है। फोन की बैटरी 3730 एमएएच की है, जो वीओओसी फास्‍ट चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी के साथ आती है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban