1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. OPPO ने पेश किया दुनिया का पहला अंडर-स्‍क्रीन कैमरा फोन, मेशटॉक टेक्‍नोलॉजी से है लैस

OPPO ने पेश किया दुनिया का पहला अंडर-स्‍क्रीन कैमरा फोन, मेशटॉक टेक्‍नोलॉजी से है लैस

स्क्रीन और फ्रंट कैमरा के एकीकरण से बने अंडर-स्क्रीन डिस्प्ले समाधान यूजर्स को संपूर्ण व्यू, एक प्रभावी स्क्रीन और एक इंटीग्रेटेड बॉडी प्रदान करता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 26, 2019 18:03 IST
OPPO announces world's 1st under-screen camera phone- India TV Paisa
Photo:OPPO UNDER-SCREEN CAMERA

OPPO announces world's 1st under-screen camera phone

शंघाई। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो ने बुधवार को शंघाई में आयोजित मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस (एमडब्‍ल्‍यूसी) 2019 में दुनिया के पहले अंडर-स्‍क्रीन कैमरा फोन से पर्दा उठाया। स्‍क्रीन और फ्रंट कैमरा के एकीकरण से बने अंडर-स्‍क्रीन डिस्‍प्‍ले समाधान यूजर्स को संपूर्ण व्‍यू, एक प्रभावी स्‍क्रीन और एक इंटीग्रेटेड बॉडी प्रदान करता है।

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि नए अंडर-स्‍क्रीन डिस्‍प्‍ले समाधान में एक अनुकूलित कैमरा मॉड्यूल है, जो अधिक प्रकाश को कैप्‍चर करता है, जोनिंग नियंत्रण को स्‍क्रीन पर नियोजित किया जाता है, साथ में अत्‍यधिक पारदर्शी सामग्री के साथ जो स्‍क्रीन के माध्‍यम से प्रकाश के संचरण को बढ़ाता है।  

ओप्‍पो के प्रोडक्‍ट मैनेजर कियो जेडोंग ने कहा कि ओप्‍पो ऐसे प्रोडक्‍ट और टेक्‍नोलॉजी इन्‍नोवेशन के लिए प्रतिबद्ध है जो यूजर्स के लिए अधिक प्रभावी और समग्र अनुभव पैदा करे। उन्‍होंने आगे कहा कि यूएससी और मेशटॉक ओप्‍पो के भविष्‍य के विजन का हिस्‍सा है, जिससे हमें उम्‍मीद है कि यह शून्‍य से एक तक उद्योग तकनीकी विकास को बढ़ावा देगा।

कंपनी ने मेशटॉक टेक्‍नोलॉजी को भी पेश करने की घोषणा की जो कंपनी की विकेंद्रीकृत कम्‍यूनिकेशन टेक्‍नोलॉजी है, जो सेल्‍यूलर नेटवर्क, वाईफाई या ब्‍लूटूथ के बिना तीन किलोमीटर की सीमा के भीतर ओप्‍पो उपकरणों के बीच टेक्‍स्‍ट, वॉइस और रियल-टाइम वॉइस कॉल्‍स के प्रसारण को सक्षम बनाती है।

Write a comment
budget-2019