1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. ओप्‍पो लॉन्‍च करने जा रही है अपना सबसे सस्‍ता फोन, जल्‍द आएगा ए1के स्‍मार्टफोन

ओप्‍पो लॉन्‍च करने जा रही है अपना सबसे सस्‍ता फोन, जल्‍द आएगा ए1के स्‍मार्टफोन

ओप्पो ने थाईलैंड में मॉडल नंबर सीपीएच1923 के साथ अपने नए फोन, जिसे ए1के के नाम से पुकारा जा रहा है, के लिए एनबीटीसी से मंजूरी हासिल कर ली है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: April 01, 2019 15:35 IST
oppo A1K- India TV Paisa
Photo:OPPO A1K

oppo A1K

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो जल्‍द ही अपना एंट्री लेवल स्‍मार्टफोन ए1के को लॉन्‍च करने वाली है। हाल ही में एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें इसके जल्‍द ही लॉन्‍च होने की बात कही गई है।

ओप्‍पो ने थाईलैंड में मॉडल नंबर सीपीएच1923 के साथ अपने नए फोन, जिसे ए1के के नाम से पुकारा जा रहा है, के लिए एनबीटीसी से मंजूरी हासिल कर ली है। माईस्‍मार्टप्राइस वेबसाइट ने अपनी एक्‍सक्‍लूसिव रिपोर्ट में कहा है कि ओप्‍पो ए1के रेड और ब्‍लैक कलर में आएगा।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिस्‍पले होगा और ये फोन सिंगल रियर कैमरा से लैस होगा। इस डिवाइस की लंबाई, चौड़ाई और मोटाई क्रमश: 154.4 एमएम, 77.4 एमएम और 8.4 एमएम होगी। इस फोन का वजन 165 ग्राम होगा।

रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फोन में 6.0 इंच या इससे भी बड़ी स्‍क्रीन हो सकती है। इसमें फ‍िंगरप्रिंट सेंसर होगा या नहीं यह अभी स्‍पष्‍ट नहीं है। इसमें 4000एमएएच की बैटरी होने की संभावना है। यह फोन मीडिया टेक हेलियो पी22 चिपसेट से सुसज्जित होगा और इसमें 2जीबी रैम व 32जीबी इंटरनल स्‍टोरेज होगी। कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन इसे ओप्‍पो का सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन बताया जा रहा है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban