1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. वनप्लस दे रहा है 9 लाख रुपए जीतने का मौका, साथ में OnePlus6 और 2 करोड़ ढेरों इनाम

वनप्लस दे रहा है 9 लाख रुपए जीतने का मौका, साथ में OnePlus6 और 2 करोड़ ढेरों इनाम

भारतीय बाजार में अपने दमदार स्‍मार्टफोन के साथ पहले ही धाक जमा चुका वनप्लस अब भारत में गेमलॉफ्ट की साझेदारी के साथ एक नया कॉन्टैस्ट लेकर आया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: June 12, 2018 16:52 IST
OnePlus - India TV Paisa

OnePlus 

नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में अपने दमदार स्‍मार्टफोन के साथ पहले ही धाक जमा चुका वनप्लस अब भारत में गेमलॉफ्ट की साझेदारी के साथ एक नया कॉन्टैस्ट लेकर आया है। इस कॉन्‍टेस्‍ट को वनप्लस एस्फॉल्ट कप नाम से पेश किया गया है। ये कॉन्टैस्ट उन गेमिंग के शौकीनों के लिए है जो अपना अधिकतर समय अपने स्‍मार्टफोन पर अस्फॉल्ट 8: एयरबॉर्न खेलने में बिताते हैं। आपको बता दें कि ये कॉन्‍टेस्‍ट 13 जून यानी बुधवार से शुरु होगा। यूजर्स 8 जुलाई तक इस कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा ले सकते हैं। कंपनी के मुताबिक वनप्लस एस्फॉल्ट कप भारत में मोबाइल यूजर्स के लिए आयोजित की गई पहली एक्सक्लूजिव ऑनलाइन रेसिंग चैंपियनशिप है।

इस ऑनलाइन कॉन्‍टेस्‍ट को खेलना आपको लखपति भी बना सकता है। क्‍योंकि इस प्रतियोगिता में जीतने वाले टॉप 3 विनर्स को 9 लाख रूपए तक की कीमत वाला एक कंबाइन्ड कैश प्राइज मिलेगा। जिसके साथ उन्हें नया वनप्लस 6 स्मार्टफोन और बुलैट वायरलैस ब्लूटूथ हैडफोन्स भी दिए जाएंगे। इसके अलावा प्रतिभागियों को इन-गेम रिवॉर्ड के तहत 2 करोड़ रुपए तक के रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे। वहीं हर हफ्ते टॉप 5 रेसर्स को वनप्लस के लेटेस्ट बुलैट्स वायरलैस ब्लूटूथ हैडफोन्स दिए जाएंगे। इसके अलावा टॉप 25 रेसर्स को वनप्लस और गेमलॉफ्ट की ओर से एक्सक्लूजिव प्रोडक्‍ट प्रदान किए जाएंगे।

ये है प्रतियोगिता में भाग लेने का तरीका

यह एक एप आधारित प्रतियोगिता है। जिसमें शामिल होने के लिए आपको सबसे पहले अस्फॉल्ट 8: एयरबॉर्न गेम को प्‍ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा। ये गेम गूगल प्ले स्टोर, एप स्टोर और माइक्रोसॉफ्ट विंडोज पर उपलब्ध है। इसके बाद गेम को ओपन करने पर वहां एक इवेंट्स टैब, मेन मैन्यू में नजर आएगा। अब यहां पर आपको वनप्लस अस्फॉल्ट कप इवेंट पर क्लिक करना होगा। यहां क्लिक करने के बाद अपनी कार और बूस्टर को चुनना होगा।

इसके बाद वहां खेलें और अन्य यूजर्स को हराएं। कोई भी एक यूजर लीडरबोर्ड  पर अपनी रैंकिग्स को सुधारने के लिए कितनी बार भी गेम को खेल सकता है। आपको बता दें कि ये कॉन्टैस्ट 4 हफ्तों के समय में हर 5 दिन में 4 बार लिमिटेड इवेंट्स के साथ होगा। ये कॉन्टैस्ट केवल 13 साल या उससे अधिक उम्र वाले लोगों के लिए ही मान्य है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban