1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. OnePlus 8 Pro के बारे में नई जानकारी आई सामने, स्‍पेसिफ‍िकेशंस और फीचर्स का हुआ खुलासा

OnePlus 8 Pro के बारे में नई जानकारी आई सामने, स्‍पेसिफ‍िकेशंस और फीचर्स का हुआ खुलासा

वनप्लस 8 प्रो के बैक पर क्वाड-कैमरा सेटअप होने की भी संभावना है, जिसमें एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल शूटर, एक टेलीफोटो कैमरा जो 3एक्स ऑप्टीकल जूम को सपोर्ट करेगा

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 08, 2019 17:48 IST
OnePlus 8 Pro may come with super smooth 120Hz display- India TV Paisa
Photo:ONEPLUS 8 PRO

OnePlus 8 Pro may come with super smooth 120Hz display

बीजिंग। न्‍यूज पोर्टल गिज्‍मोचाइना ने शुक्रवार को जारी अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि वनप्‍लस अपने आने वाले फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन वनप्‍लस 8 प्रो पर काम कर रही है और इसके सुपर स्‍मूथ 120हर्ट्ज डिस्‍प्‍ले के साथ आने की उम्‍मीद है।

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, वनप्‍लस के इस नए डिवाइस में पंच-होल फ्रंट कैमरा के साथ एक फुल-स्‍क्रीन डिजाइन होगा और इसमें 6.65 इंच फ्लूएड डिस्‍प्‍ले होने की संभावना है।

वनप्‍लस 8 प्रो के बैक पर क्‍वाड-कैमरा सेटअप होने की भी संभावना है, जिसमें एक अल्‍ट्रा-वाइड-एंगल शूटर, एक टेलीफोटो कैमरा जो 3एक्‍स ऑप्‍टीकल जूम को सपोर्ट करेगा, और एक प्राइमरी कैमरा होगा जिसके रेजोल्‍यूशन के बारे में जानकारी नहीं मिली है।

लीक हुई जानकारी में कहा गया है कि यह नया स्‍मार्टफोन क्‍वालकॉम के आने वाले स्‍नैपड्रैगन 865 फ्लैगशिप चिपसेट पर रन करेगा और इमें 8जीबी रैम एवं 128जीबी इंटरनल स्‍टोरेज होगी। अनुमानों के मुताबिक एप्‍पल आईफोन 12 सीरीज के तहत तीन नए डिवाइस लॉन्‍च करने की तैयारी में है, जिसमें 120हर्ट्ज रिफ्रेश रेट डिस्‍प्‍ले होने की संभावना है। एप्‍पल इसे प्रोमोशन ओएलईडी डिस्‍प्‍ले के नाम से पुकार सकती है।  

एप्‍पल ने कुछ साल पहले प्रोमोशन डिस्‍प्‍ले को अपने आईपैड प्रो के साथ लॉन्‍च किया था और अब यह संभावना है कि वह आने वाले आईफोन के साथ इसे दोबारा पेश कर सकती है।

Write a comment
bigg-boss-13