1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. वनप्‍लस 6 की लॉन्‍चिंग डेट का हुआ एलान, 17 मई को आएगा दुनिया के सामने

वनप्‍लस 6 की लॉन्‍चिंग डेट का हुआ एलान, 17 मई को आएगा दुनिया के सामने

चीन की प्रीमियम स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्‍लस के लेटेस्‍ट फोन वनप्‍लस 6 का इंतजार लगभग खत्‍म हो गया है। कंपनी 17 मई को अपने इस फ्लैगशिप डिवाइस को दुनिया के सामने लॉन्‍च करेगी।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: April 25, 2018 15:15 IST
OnePlus- India TV Paisa

OnePlus

नई दिल्‍ली। चीन की प्रीमियम स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्‍लस के लेटेस्‍ट फोन वनप्‍लस 6 का इंतजार लगभग खत्‍म हो गया है। कंपनी 17 मई को अपने इस फ्लैगशिप डिवाइस को दुनिया के सामने लॉन्‍च करेगी। कंपनी ने वनप्‍लस 6 के लिए बीजिंग में लॉन्‍च ईवेंट आयोजित किया है। भारतीय समय के अनुसार यह ईवेंट सुबह साढ़े सात बजे आयोजित होगा। कंपनी ने इस लॉन्‍च ईवेंट की टिकट भी जारी की हैं। यानि कि कोई भी व्‍यक्ति 1000 रुपए की टिकट खरीदकर इस ईवेंट में हिस्‍सा ले सकता है।

आपको बता दें कि वनप्‍लस की ऑनलाइन पार्टनर कंपनी अमेजन इंडिया ने कुछ समय पहले ही वनप्‍लस 6 का एक टीजर जारी किया था, जिसमें इस फोन को लॉन्‍च करने की बात कही थी। वनप्‍लस 6 हैंडसैट के लिए कंपनी ने एक खास वेब पेज भी लाइव किया है। इस बीच जानकारी मिली है कि भारतीय बाजार में वनप्‍लस 5टी स्‍मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया है।

कंपनी ने वनप्‍लस 5टी को पिछले साल अक्‍टूबर में लॉन्‍च किया था। उसके बाद से ही कंपनी के फ्लैगशिप डिवाइस वनप्‍लस 6 के लॉन्‍च होने का इंतजार हो रहा था। कंपनी इस हैंडसेट को "द स्पीड यू नीड" टैगलाइन से प्रमोट कर रही है। इसके अलावा हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम दिए जाने की उम्मीद है। इसके साथ ही इसमें 256 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज मिलने की उम्‍मीद की जा रही है। इसमें आपको आईफोन एक्‍स की तरह का डिस्‍प्‍ले नॉच मिल सकता है।

इसके अलावा इसमें 3.5 एमएम हेडफोन जैक और ग्लास बैक डिजाइन मिलने की की भी पुष्टि हुई है। हालांकि इस वनप्‍लस फोन में वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा कि नहीं इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। हालांकि इसमें वनप्‍लस 5 टी से ज्‍यादा बड़ी बैटरी मिल सकती है। वनप्‍लस 6 में 6.28 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। 1080x2160 पिक्सल रिजोल्‍यूशन स्‍क्रीन वाले फोन में 18:9 का आस्‍पेक्‍ट रेशियो मिल सकता है।

Write a comment