1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. कुछ खास लोगों के लिए अमेजन पर आज होगी OnePlus 5T की सेल, आम लोग 28 नवंबर से खरीद सकेंगे फोन

कुछ खास लोगों के लिए अमेजन पर आज होगी OnePlus 5T की सेल, आम लोग 28 नवंबर से खरीद सकेंगे फोन

अमेजन पर आज 4.30 बजे सक OnePlus 5T की होने वाली बिक्री एक्‍सक्‍लूसिवली अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए है, बाकी लोगों को 28 नवंबर तक का इंतजार करना होगा।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: November 21, 2017 11:28 IST
कुछ खास लोगों के लिए अमेजन पर आज होगी OnePlus 5T की सेल, आम लोग 28 नवंबर से खरीद सकेंगे फोन- India TV Paisa
कुछ खास लोगों के लिए अमेजन पर आज होगी OnePlus 5T की सेल, आम लोग 28 नवंबर से खरीद सकेंगे फोन

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने 16 नवंबर को न्‍यूयॉर्क में आयोजित एक समारोह में अपने नए स्‍मार्टफोन OnePlus 5T को भारत सहित कई अन्‍य देशों में लॉन्‍च किया था। मंगलवार को यह स्‍मार्टफोन कुछ खास लोगों के लिए 4.30 मिनट से अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। दरअसल, आज OnePlus 5T की होने वाली बिक्री एक्‍सक्‍लूसिवली अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए है। अगर आप अमेजन के प्राइम मेंबर नहीं हैं तो आपको OnePlus 5T खरीदने के लिए 28 नवंबर तक का इंतजार करना होगा। OnePlus 5T अमेजन के अलावा OnePlus के आधिकारिक वेबसाइट और ऑफलाइन स्‍टोर्स पर भी उपलब्‍ध होगा।

OnePlus 5T का डिस्प्ले

OnePlus 5T में 189 के एस्पैक्ट रेश्यो के साथ 6 इंच का फुल ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले है, जो काफी रोचक देखने का अनुभव प्रदान करने के साथ OnePlus 5 की सभी विषेशताएं प्रदान करता है। इसकी बिल्ट-इन सॉफ्टवेयर एल्‍गोरिदम के साथ OnePlus 5T के फुल ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले में नया सनलाइट डिस्प्ले है, जो स्पष्‍ट व्यूईंग अनुभव प्रदान करने के लिए रोशनी के अनुसार स्वतः ही समायोजित हो जाता है। OnePlus 5T का फ्रंट डिजाइन सहज बनाने के लिए वनप्लस ने अपना मशहूर फास्ट सेरेमिक फिंगरप्रिंट सेंसर डिवाइस के पीछे स्थानांतरित कर दिया है। यह केवल 0.2 सेकंड में फोन को अनलॉक कर देता है। OnePlus 5T की सुगम एल्‍यूमिनियम यूनिबॉडी बहुत स्लिम है।

OnePlus 5T का कैमरा

OnePlus 5T में कम रोशनी में कैमरे की परफॉर्मेंस बढ़ाने के लिए कई सुधार किए गए हैं। OnePlus 5T में मुख्य कैमरा वनप्लस 5 की तरह ही है, लेकिन इसमें सेकंडरी कैमरा विशाल एफ/1.7 अपार्चर से सुसज्जित है, जो कम रोशनी में भी शानदार पिक्चर्स लेता है।

ऑक्‍सीजन ओएस

वनप्लस का ऑपरेटिंग सिस्टम, ऑक्‍सीजन ओएस एंड्रॉइड का रिफाइंड अनुभव प्रदान करता है, जो ज्यादा तीव्र व स्पष्‍ट है तथा एंड्रॉइड के अन्य अनुभवों के मुकाबले अधिक कस्टमाइज किया जा सकता है। ऑक्‍सीजन ओएस में नई विषेशता फेस अनलॉक को जोड़ा गया है, जिसके द्वारा वनप्लस के ग्राहक अपने फोन को केवल डिवाइस की ओर देखकर ही अनलॉक कर सकते हैं।

डैश चार्जिंग

वनप्लस 3 के साथ पहली बार पेश किया गया डैश चार्ज विश्‍व के बाजार में उपलब्ध सबसे तीव्र चार्जिंग समाधान है और वनप्लस यूज़र्स के बीच काफी लोकप्रिय है। केवल आधे घंटे के चार्ज में OnePlus 5T को दिनभर के लिए पर्याप्त पावर मिल जाती है। अधिक करंट प्रवाहित कर तथा पावर मैनेजमेंट को हैंडसेट से एडैप्टर में ले जाने से फोन चार्जिंग के दौरान ठंडा रहता है। डैश चार्ज वनप्लस5टी को तब भी तेजी से चार्ज कर सकता है, जब इसमें जीपीएस या फिर जबरदस्त ग्राफिक्स वाले गेम्स चल रहे हों।

स्मूथ परफॉर्मेंस

OnePlus 5T शक्तिशाली हार्डवेयर एवं समझदार सॉफ्टवेयर के संगम के साथ काफी स्मूथ अनुभव प्रदान करता है। OnePlus 5T में क्वालकॉम  स्नैपड्रैगन 835 के साथ बाजार में सबसे शक्तिशाली और एनर्जी एफिशिएंट प्लेटफॉर्म है। एड्रिनो 540 जीपीयू ग्राफिकल परफॉर्मेंस को बहुत बढ़ा देता है, जिसके माध्यम से ग्राहक व्यापक संसाधनों का उपयोग करने वाले गेम्स भी पहले से अधिक बेहतर तरीके से चला सकते हैं।

कीमत व उपलब्धता

OnePlus 5T 64 जीबी एवं 128 जीबी स्टोरेज विकल्पों में उपलब्ध होगा तथा यह क्रमश: 32,999 रुपए एवं 37,999 रुपए में मिलेगा। OnePlus 5T अमेजन डॉट इन, वनप्लसस्टोर डॉट इन एवं बेंगलुरु में वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर पर अर्ली एक्सेस सेल में 21 नवंबर, 2017 से शाम 4:30 बजे से उपलब्ध हो जाएगा।

यह भी पढ़ें : हुवावे अपने ऑनर ब्रांड के तहत लॉन्‍च करेगा नया स्‍मार्टफोन वी10, ये होंगी इसकी खूबियां

यह भी पढ़ें : Vivo V7 भारत में हुआ लॉन्च, जानिए फोन की कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल

Write a comment