1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. वनप्‍लस 6 की लॉन्‍चिंग से पहले आउट-ऑफ-स्‍टॉक हुआ वनप्‍लस 5टी मोबाइल, ये है कारण

वनप्‍लस 6 की लॉन्‍चिंग से पहले आउट-ऑफ-स्‍टॉक हुआ वनप्‍लस 5टी मोबाइल, ये है कारण

चीनी कंपनी वनप्‍लस द्वारा पिछले साल अक्‍टूबर में लॉन्‍च किया गया वनप्‍लस 5टी स्‍मार्टफोन भारतीय बाजार से आउट ऑफ स्‍टॉक हो गया है। यह फोन भारत में अमेजन के अलावा वनप्‍लस स्‍टोर पर उपलब्‍ध था।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: April 25, 2018 15:15 IST
OnePlus- India TV Paisa

OnePlus

नई दिल्‍ली। चीनी कंपनी वनप्‍लस द्वारा पिछले साल अक्‍टूबर में लॉन्‍च किया गया वनप्‍लस 5टी स्‍मार्टफोन भारतीय बाजार से आउट ऑफ स्‍टॉक हो गया है। यह फोन भारत में अमेजन के अलावा वनप्‍लस स्‍टोर पर उपलब्‍ध था। लेकिन अमेजन पर वनप्‍लस 5टी स्मार्टफोन के 6 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट आउट ऑफ स्‍टॉक हो गए हैं। इसके अलावा वनप्‍लस के ऑफिशियल स्टोर से भी यह स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया है। आज ही चीन से खबर मिली थी कि वन प्‍लस अपने नए फ्लैगशिप डिवाइस वनप्‍लस 6 को अगले महीने 17 मई को लॉन्‍च करने जा रही है। माना जा रहा है कि यही कारण है कि वनप्‍लस 5टी आउट ऑफ स्‍टॉक हो गया है।

आपको बता दें कि वनप्‍लस के लिए आउट ऑफ स्‍टॉक होना कोई अजूबा नहीं है। यह पहला मौका नहीं है कि जब कोई पुराना वनप्लस फ्लैगशिप स्मार्टफोन नए हैंडसेट के लॉन्च होने से ठीक पहले आउट ऑफ स्टॉक हो गया है। इससे पहले वनप्‍लस 5 और वनप्‍लस 3टी के मामले में भी कुछ यही देखने को मिला था। अगर आपको लग रहा है कि वनप्‍लस 5टी सिर्फ भारतीय बाजार से आउट ऑफ स्‍टॉक हुआ है तो आपको बता दें कि पिछले महीने नॉर्थ अमेरिका के बाजारों से भी वन प्‍लस 5टी के आउट ऑफ स्‍टॉक होने की खबरें आई थीं।

आपको बता दें कि आज ही एक रिपोर्ट प्रकाशित हुई है जिसमें वनप्‍लस 6 के लॉन्‍चिंग की जानकारी दी गई है। कंपनी ने चीन में एक लॉन्‍च ईवेंट आयोजित करने के लिए इन्‍विटेशन प्रकाशित किए हैं। जिसमें इसकी टिकट दर भी तय की गई है। फोन की लॉन्‍चिंग 17 मई को की जाएगी। अभी तक प्राप्‍त जानकारी के अनुसार वनप्‍लस 6 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8 जीबी तक रैम, 256 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज मिल सकती है। इसके अलावा डिस्प्ले नॉच, हेडफोन जैक और ग्लास बैक डिजाइन भी मिल सकती है। वनप्‍लस के दूसरे फोन की तरह ये फोन भी अमेजन इंडिया पर ही एक्‍सक्‍लूसिव रूप से उपलब्‍ध होगा।

Write a comment