1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. iPhone खरीदना हुआ आसान, Apple और Paytm Mall ने मिलाया हाथ

iPhone खरीदना हुआ आसान, Apple और Paytm Mall ने मिलाया हाथ

केवल ऑथोराइज्ड सेलर्स को ही प्लेटफॉर्म पर एप्पल उत्पादों की बिक्री करने की अनुमति दी जाएगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 24, 2019 15:28 IST
Now buy Apple iPhones on Paytm Mall- India TV Paisa
Photo:NOW BUY APPLE IPHONES ON

Now buy Apple iPhones on Paytm Mall

नई दिल्‍ली। ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म पेटीएम मॉल ने एप्‍पल के साथ भागीदारी करने की घोषणा की है। इस भागीदारी के जरिये पेटीएम मॉल भारत में कंपनी के नए उत्‍पादों जैसे आईफोन और आईपैड की बिक्री अपने प्‍लेटफॉर्म के जरिये करेगी। पेटीएम मॉल पर लिस्‍टेड होने वाले एप्‍पल उत्‍पादों पर एक ऑथोराइज्‍ड टैग होगा, जैसा कि केवल ब्रांड ऑथोराइज्‍ड विक्रेताओं को दिया जाता है।

आईफोन निर्माता एप्‍पल अपनी वेबसाइट पर पेटीएम मॉल को प्रचारित करेगी, इसमें पेटीएम मॉल को देश में एप्‍पल उत्‍पादों के लिए ऑथोराइज्‍ड रिसेलर के तौर पर बताया जाएगा।

पेटीएम मॉल के उपाध्‍यक्ष श्रीनिवास मोथे ने कहा कि पेटीएम मॉल भारत का अग्रणी प्रीमियम मोबाइल फोन विक्रेता है और एप्‍पल रेंज के जुड़ने से हम अपने उपभोक्‍ताओं को और अधिक प्रीमियम उत्‍पादों की पेशकश कर पाएंगे। सभी नए एप्‍पल उत्‍पाद हमारे प्‍लेटफॉर्म पर उपलब्‍ध होंगे और यह वैध स्‍टैंडर्ड एप्‍पल वारंटी के साथ आएंगे।

इस समझौते के तहत, केवल ऑथोराइज्‍ड सेलर्स को ही प्‍लेटफॉर्म पर एप्‍पल उत्‍पादों की बिक्री करने की अनुमति दी जाएगी। अन्‍य कोई भी स्‍वतंत्र सेलर को पेटीएम मॉल पर अपने उत्‍पादों को लिस्‍ट करवाने से पहले एप्‍पल से ऑथोराइजेशन हासिल करना होगा। इससे यह सुनिश्चित होगा कि ग्राहकों को सही कीमत पर केवल असली उत्‍पाद ही मिलें।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban