1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. नया फोन खरीदने की योजना बनाने वाले रुक जाएं कुछ दिन और, Nokia करने जा रही है 5G फोन को लॉन्‍च

नया फोन खरीदने की योजना बनाने वाले रुक जाएं कुछ दिन और, Nokia करने जा रही है 5G फोन को लॉन्‍च

नोकिया 8.2 में ऑल-स्क्रीन डिजाइन और एक पॉप-अप फ्रंट कैमरा होगा। पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल में एक 32 मेगापिक्सल का लेंस होगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 13, 2019 12:09 IST
Nokia 8.2 expected to be launched at MWC 2020 in a single 5G variant- India TV Paisa
Photo:NOKIA 8.2

Nokia 8.2 expected to be launched at MWC 2020 in a single 5G variant

नई दिल्‍ली। ऐसी उम्‍मीद है कि नोकिया मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस 2020 में नोकिया 8.2 स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च करेगी। एक ताजा रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नोकिया 8.2 केवल 5जी वेरिएंट में आएगा। इससे पहले आई कई रिपोर्ट में नोकिया 8.2 के स्‍पेसिफ‍िकेशंस का खुलासा किया जा चुका है।

पुराने खुलासों के मुताबिक एचएमडी ग्‍लोबल नोकिया 8.2 को 4जी और 5जी सपोर्ट के साथ लॉन्‍च करेगी। लेकन अब नोकियापावरयूजर द्वारा जारी नई रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी ने 4जी वेरिएंट को लॉन्‍च करने की योजना टाल दी है और इसके स्‍थान पर अब वह केवल 5जी सक्षम नोकिया 8.2 को लॉन्‍च करेगी।

रिपोर्ट में नोकिया 8.2 के कुछ स्‍पेसिफ‍िकेशंस के बारे में भी खुलासा किया गया है। पूर्व खुलासों के मुताबिक नोकिया 8.2 में ऑल-स्‍क्रीन डिजाइन और एक पॉप-अप फ्रंट कैमरा होगा। पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल में एक 32 मेगापिक्‍सल का लेंस होगा।

नोकिया 8.2 के बैक पर एक क्‍वाड कैमरा सेटअप होगा। कैमरा मॉड्यूलर का आकार गोलाकार होगा, जैसा वनप्‍लस 7टी में है। नोकिया 8.2 का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्‍सल सेंसर से लैस होगा और इसमें पिक्‍सल बिनिंग का उपयोग किया जाएगा। इसके नाइट मोड को भी बेहतर बनाया गया है और यह नोकिया 7.2 की तुलना में बेहतर होगा।

नोकिया 8.2 में नया स्‍नैपड्रैगन 735 चिपसेट होगा जो 7एनएम प्‍लेटफॉर्म पर आधारित है। इसमें अगली पीढ़ी का एआई इंजन, गेमिंग और अन्‍य प्रीमियम फीचर्स होंगे। कंपनी इस फोन को किफायती कीमत पर लॉन्‍च करेगी। रैम और बैटरी के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

Write a comment
bigg-boss-13