1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Nokia 3.1 एंड्रॉयड वन स्‍मार्टफोन लॉन्‍च हुआ भारत में, 10499 रुपए है कीमत

Nokia 3.1 एंड्रॉयड वन स्‍मार्टफोन लॉन्‍च हुआ भारत में, 10499 रुपए है कीमत

फि‍नलैंड की कंपनी एचएमडी ग्‍लोबल, जो प्रतिष्ठित नोकिया ब्रांड के फोन को बेचती है, ने गुरुवार को भारत में अपना नया स्‍मार्टफोन नोकिया 3.1 लॉन्‍च किया है। इस नए फोन की भारतीय बाजार में कीमत 10,499 रुपए है।

Edited by: India TV Paisa Desk [Updated:19 Jul 2018, 7:18 PM IST]
nokia 3.1- IndiaTV Paisa
Photo:NOKIA 3.1

nokia 3.1

नई दिल्‍ली। फि‍नलैंड की कंपनी एचएमडी ग्‍लोबल, जो प्रतिष्ठित नोकिया ब्रांड के फोन को बेचती है, ने गुरुवार को भारत में अपना नया स्‍मार्टफोन नोकिया 3.1 लॉन्‍च किया है। इस नए फोन की भारतीय बाजार में कीमत 10,499 रुपए है।

कंपनी ने एक बयान में कहा है कि किफायती 18.9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो स्‍मार्टफोन 5.2 इंच एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले के साथ आता है। 2.5डी कर्व्‍ड डिस्‍प्‍ले को डैमेज-रेसिसटैंट कॉर्निंग गोरिल्‍ला ग्‍लास के साथ आएगा। यह फोन गूगल सर्विसेस जैसे गूगल असिस्‍टैंट की पेशकश करेगा। यह फोन एंड्रॉयड वन ओएस के साथ शुद्ध रूप से एंड्रॉयड अनुभव प्रदान करेगा।

एचएमडी ग्‍लोबल के वाइस प्रेसिडेंट और कंट्री हेड-इंडिया अजय मेहता ने एक बयान में कहा कि भारत हमारे शीर्ष बाजारों में से एक है और भारतीय उपभोक्‍ता हमारी शीर्ष प्राथमिकता हैं। हम ग्राहकों की प्रत्‍येक जरूरत को पूरा करने वाला फोन उपलब्‍ध कराने के लिए निरंतर प्रयास कर रहे हैं। उन्‍होंने आगे कहा कि नोकिया स्‍मार्टफोन की एक-एक चीज को उपभोक्‍ता के हिसाब से डिजाइन किया गया है और इसके विकास के समय दिमाग में उपभोक्‍ता को रखा गया है। इसलिए हम यहां अपना एक और रिफाइंड नोकिया 3.1 स्‍मार्टफोन पेश कर रहे हैं।

यह डिवाइस मीडियाटेक 6750 चिपसेट पर रन करता है, इसमें अपग्रेडेड 13 मेगापिक्‍सल कैमरा है जो ऑटो फोकस के साथ आता है। नोकिया 3.1 की बिक्री 21 जुलाई से शुरू होगी और यह देशभर में रिटेलर्स के साथ ही साथ पेटीएम मॉल और नोकिया डॉट कॉम/फोन पर उपलब्‍ध होगा।

Web Title: Nokia 3.1 एंड्रॉयड वन स्‍मार्टफोन लॉन्‍च हुआ भारत में, 10499 रुपए है कीमत
Write a comment