1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. भारत में लॉन्च हुआ NextBit Robin का तीसरा कलर वेरिएंट, कीमत 19,999 रुपए

भारत में लॉन्च हुआ NextBit Robin का तीसरा कलर वेरिएंट, कीमत 19,999 रुपए

NextBit Robin ने अपने रॉबिन स्मार्टफोन का लिमिटेड एडिशन एंबर कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। फ्लिपकार्ट पर यह फोन 19,999 रुपये में उपलब्ध है।

Surbhi Jain Surbhi Jain
Published on: August 29, 2016 11:04 IST
भारत में लॉन्च हुआ NextBit Robin का तीसरा कलर वेरिएंट, कीमत 19,999 रुपए- India TV Paisa
भारत में लॉन्च हुआ NextBit Robin का तीसरा कलर वेरिएंट, कीमत 19,999 रुपए

नई दिल्ली। सैन फ्रांसिस्को की कंपनी नेक्स्टबिट रॉबिन (NextBit Robin) ने अपने स्मार्टफोन का लिमिटेड एडिशन एंबर कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है।  ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट पर यह फोन 19,999 रुपये में उपलब्ध है। इस फोन में सारा डेटा क्‍लाउड में सेव होता है। नेक्स्टबिट रॉबिन स्मार्टफोन के इस लिमिटेड एडिशन वेरिएंट में रियर पर ब्लैक कलर में ब्राइट रेड एंड कैप्स के साथ दिया गया है। मिंट और मिडनाइट कलर के बाद एंबर इस स्मार्टफोन का तीसरा कलर वेरिएंट है। कंपनी के मुताबिक एंबर कलर वेरिएंट सीमित संख्या में बनाया गया है और यह फ्लिपकार्ट के साथ-साथ नेक्स्टबिटडॉटकॉम पर भी उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें- मोटो ई3 पावर जल्द हो सकता है लॉन्च, एक वाट के रियर स्पीकर से है लैस

तस्वीरों में देखिए नेक्स्टबिट का स्मार्टफोन

nextbit

n6IndiaTV Paisa

n5IndiaTV Paisa

n1IndiaTV Paisa

n2IndiaTV Paisa

n3IndiaTV Paisa

n4IndiaTV Paisa

यह भी पढ़ें- LG ने लॉन्च किया X Cam डुअल रियर कैमरा 4जी स्मार्टफोन, कीमत 19,990 रुपए

नेक्स्टबिट कंपनी ने यह वादा किया है कि अपडेट में लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच भी जारी किए जाएंगे। जिसके बाद मल्टीटास्किंग के दौरान नेक्स्टबिट रॉबिन स्मार्टफोन थोड़ा ठंडा रहेगा। कंपनी ने अपने ग्राहकों को भरोसा दिलाया है कि साल के अंत तक एंड्रॉयड एन अपडेट जारी किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि एंड्रॉयड एन के आने से बैटरी लाइफ बेहतर होगी और कई नए फीचर्स भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

लिमिटेड मैमोरी की नहीं होगी परेशान

रॉबिन को कंपनी ने आम यूज़र को लिमिटेड स्टोरेज से होने वाली परेशानी को ध्यान में रखकर बनाया है। कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में आज के यूजर की मांग के हिसाब से सभी टॉप स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं। इसकी सबसे अहम खासियत है स्मार्टफोन में यूजर को एक सीमित स्टोरेज से अलग क्लाउड बेस्ड स्टोरेज मिलेगी। नेक्स्टबिट क्लाउड स्टोरेज के जरिए इस समस्या का हल करेगा। जब भी रॉबिन स्मार्टफोन चार्ज़र और वाई-फाई नेटवर्क के कनेक्टेड होगा तो डिवाइस आपके लोकल डेटा को क्लाउड पर स्टोर कर देगा। इसके अलावा, यूजर को सभी सिक्योरिटी और सेफ्टी फीचर भी मिलेंगे।

ये हैं इस फोन के स्‍पेसिफिकेशंस

नेक्स्टबिट रॉबिन स्मार्टफोन में कंपनी ने 5.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है। यह फोन प्लास्टिक बॉडी से बना है। फोन में क्वालकॉम हेक्सा-कोर स्नैपड्रैगन 808 प्रोसेसर दिया गया है। रॉबिन में 3 जीबी रैम है। फोन में इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और 100 जीबी की क्लाउड स्टोरेज भी मिलेगी। डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। नेक्स्टबिट रॉबिन में 2680 एमएएच की बैटरी है। स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल के रियर और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आएगा। इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है। इस सिंगल सिम स्मार्टफोन में एलटीई, 3जी, वाई-फाई और अन्य कनेक्टिविटी फ़ीचर मौजूद हैं। स्मार्टफोन एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban