1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. इस चीनी कंपनी ने किया धमाका, अल्‍ट्रा एचडी टेक्‍नोलॉजी वाला स्‍मार्टफोन कर दिया 8,000 से भी कम में लॉन्‍च

इस चीनी कंपनी ने किया धमाका, अल्‍ट्रा एचडी टेक्‍नोलॉजी वाला स्‍मार्टफोन कर दिया 8,000 से भी कम में लॉन्‍च

आईपीएल 2018 की मुख्‍य प्रायोजक वीवो, जो चीन की एक प्रमुख हैंडसेट निर्माता कंपनी है, ने आज भारतीय बाजार में अपना एक नया बजट स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर बड़ा धमाका किया है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: April 30, 2018 16:15 IST
vivo y53i- India TV Paisa

vivo y53i

 

नई दिल्‍ली। आईपीएल 2018 की मुख्‍य प्रायोजक वीवो, जो चीन की एक प्रमुख हैंडसेट निर्माता कंपनी है, ने आज भारतीय बाजार में अपना एक नया बजट स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर बड़ा धमाका किया है। कंपनी ने अल्‍ट्रा एचडी तकनीक और फेस अनलॉक फीचर वाला नया स्‍मार्टफोन वाई53आई को केवल 7,990 रुपए की कीमत पर पेश किया है।

इस फोन में अल्‍ट्रा तकनीक के साथ 8एमपी का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जो एक समय पर बहुत सारी तस्‍वीर लेने में मदद करता है और 32मेगापिक्‍सल के रेजोल्‍यूशन तक की साफ और विस्‍तृत फोटो प्रदान करने में सक्षम है। इस फोन में एक स्‍क्रीन फ्लैश फीचर भी दिया गया है जो खराब रोशनी में भी साफ सेल्‍फी खींचने में सक्षम है।

वीवो इंडिया के मुख्‍य विपणन अधिकारी केनी झेंग ने एक बयान में कहा कि वाई53आई को लॉन्‍च करने के साथ ही हम अपने बजट स्‍मार्टफोन पोर्टफोलियो को एक बेहतरीन कैमरा और यूजर्स एक्‍सपीरियंस को सस्‍ती कीमत पर उपलब्‍ध करवाकर मजबूत करने का प्रयास कर रहे हैं। कंपनी ने कहा है कि वाई53आई स्‍मार्टफोन क्राउन गोल्‍ड और मैट ब्‍लैक कलर में सभी ऑफलाइन स्‍टोर पर उपलब्‍ध होंगे।

इस स्‍मार्टफोन में 5इंच का डिस्‍प्‍ले, 5एमपी सेल्‍फी कैमरा, 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर लगा हुआ है और वीवो वाई53आई में 2500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस हैंडसेट में स्‍मार्ट आई प्रोटेक्‍शन दिया गया है जो आंखों को तनाव से बचाने के लिए ब्‍लू लाइट को फ‍िल्‍टर करता है। इसमें एक एप क्‍लोन फंक्‍शन भी है जो मल्‍टीटास्किंग को आसान बनाता है।

Write a comment