1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले के साथ अगले हफ्ते भारत में लॉन्‍च होगा नया सैमसंग स्‍मार्टफोन, केवल मिलेगा ऑनलाइन

इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले के साथ अगले हफ्ते भारत में लॉन्‍च होगा नया सैमसंग स्‍मार्टफोन, केवल मिलेगा ऑनलाइन

ऑनलाइन स्‍मार्टफोन मार्केट शेयर में एक बड़ी हिस्‍सेदारी हासिल करने के लक्ष्‍य के साथ सैमसंग इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले के साथ एक नया गैलेक्‍सी स्‍मार्टफोन अगले हफ्ते भारत में लॉन्‍च करने जा रही है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 27, 2018 16:18 IST
samsung- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG

samsung

नई दिल्‍ली। ऑनलाइन स्‍मार्टफोन मार्केट शेयर में एक बड़ी हिस्‍सेदारी हासिल करने के लक्ष्‍य के साथ सैमसंग इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले के साथ एक नया गैलेक्‍सी स्‍मार्टफोन अगले हफ्ते भारत में लॉन्‍च करने जा रही है। आने वाला नया गैलेक्‍सी डिवाइस एक्‍सक्‍लूसिव रूप से केवल ऑनलाइन बिकेगा और इसमें सुपर एमोलेड डिस्‍प्‍ले होगा। इसमें 4जी रैम और 64जीबी ऑनबोर्ड स्‍टोरेज की सुविधा होगी।

उल्‍लेखनीय है कि, यह सैमसंग द्वारा दो महीने के भीतर पेश किया जाने वाला दूसरा ऑनलाइन एक्‍सक्‍लूसिव स्‍मार्टफोन होगा। इस महीने की शुरुआत में, कंपनी ने गैलेक्‍सी ऑन6 को ऑनलाइन लॉन्‍च किया था, जो सैमसंग का पहला इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले वाला मिड-सेगमेंट स्‍मार्टफोन है। इसे एक्‍सक्‍लूसिवली ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म पर बेचा जा रहा है।

सैमसंग इंडिया ने अपने हाल ही में लॉन्‍च हुए गैलेक्‍सी जे8 और जे6 मिड-सेगमेंट स्‍मार्टफोन की देश में 20 लाख से अधिक युनिट की बिक्री का रिकॉर्ड बनाया है। कंपनी के मुताबिक उसने हर दिन गैलेक्‍सी जे6 और जे8 की 50,000 युनिट बेची हैं।

गैलेक्‍सी जे6 को 22 मई, जबकि गैलेक्‍सी जे8 को 1 जुलाई को लॉन्‍च किया गया था। 2018 की दूसरी तिमाही में सैमसंग ने शाओमी को पीछे छोड़ते हुए एक बार फ‍िर पहला स्‍थान हासिल कर लिया है। काउंटरप्‍वाइंट रिसर्च की रिपोर्ट के मुताबिक दूसरी तिमाही में सैमसंग की बाजार हिस्‍सेदारी बढ़कर 29 प्रतिशत हो गई है।

Write a comment