1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. मिंत्रा ने लॉन्‍च किया पहला स्‍मार्टबैंड ब्लिंग-गो, अगले 4 दिन मिलेगा 2500 रुपए सस्‍ता

मिंत्रा ने लॉन्‍च किया पहला स्‍मार्टबैंड ब्लिंग-गो, अगले 4 दिन मिलेगा 2500 रुपए सस्‍ता

फ्लिपकार्ट की फैशन ईकॉमर्स कंपनी मिंत्रा ने अब वियरेबल गैजेट मार्केट में भी कदम रख दिया है। कंपनी ने अपना पहला स्‍मार्ट फिटनेस बैंड ब्लिंक गो लॉन्‍च कर दिया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: June 21, 2018 13:59 IST
bling go- India TV Paisa

bling go

नई दिल्‍ली। फ्लिपकार्ट की फैशन ईकॉमर्स कंपनी मिंत्रा ने अब वियरेबल गैजेट मार्केट में भी कदम रख दिया है। कंपनी ने अपना पहला स्‍मार्ट फिटनेस बैंड ब्लिंक गो लॉन्‍च कर दिया है। इस फिटनेस बैंड की कीमत 4199 रुपए रखी गई है। बैंड की बिक्री 22 जून से कंपनी की वेबसाइट पर शुरू की जाएगी। हालांकि 22 से 25 जून के बीच चलने वाली मिंत्रा एंड ऑफ रीजन सेल में आपको यह बैंड कम कीमत पर खरीदने को मिलेगा। इस सेल के दौरान आप इसे मात्र 1679 रुपए की स्‍पेशल कीमत पर खरीद सकते हैं।

मिंत्रा के इस फिटनेस बैंड ब्लिंग गो की बात करें कंपनी ने इसे चार रंगों ब्लैक, ग्रीन, सिल्वर और वाइट में पेश किया है। इसमें कलर टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। इस फिटनेस बैंड को एंड्रॉयड 5.1 और आईओएस 10 से ऊपर के सभी वर्जन पर चलने वाले स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। इस फिटनेस बैंड में दिल की धड़कन मापने के लिए रियल-टाइम हार्ट रेट सेंसर दिया गया है। मिंत्रा का यह फिटनेस बैंड दिनभर की एक्टिविटी को ट्रैक करता है जिसमें यूजर्स द्वारा हर रोज चलना, कैलोरी खर्च करना, दूरी तय करना, नींद लेना शामिल हैं।

इस डिवाइस में स्पोर्ट मोड है जिससे यूजर्स अपने एक्सरसाइज या वर्कआउट को ट्रैक कर पाएंगे। इसके अलावा, सोने के समय आदि को भी यह स्मार्ट बैंड ट्रैक करता है। ब्लिंक गो को स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। यूजर्स मिस कॉल्ड, वॉट्सएप मैसेजेस या मेल आदि नोटिफिकेशन को बैंड पर देख पाएंगे। इसके साथ ही यूजर्स अपने फिटनेस रिकॉर्ड को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकेंगे। पानी से बचाव के लिए इस डिवाइस को आईपी67 रेटिंग प्राप्त है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban