1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. मोटोरोला इसी महीने लॉन्‍च कर सकता है मोटो जी6 और जी6 प्‍ले स्‍मार्टफोन, कंपनी ने किया ये ऐलान

मोटोरोला इसी महीने लॉन्‍च कर सकता है मोटो जी6 और जी6 प्‍ले स्‍मार्टफोन, कंपनी ने किया ये ऐलान

लगता है कि मोटोरोला अपनी नई स्‍मार्टफोन सीरीज मोटो जी6 को जल्‍द ही भारत में उतार सकती है। लेनोवो के स्‍वामित्‍व वाली मोटोरोला ने ट्विटर पर एक 14 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है, जिसमें मोटो जी6 और जी6 प्‍ले को जल्‍द ही बाजार में लॉन्‍च करने की बात कही गई है।

Written by: Sachin Chaturvedi [Updated:16 May 2018, 12:44 PM IST]
Moto- India TV Paisa

Moto

नई दिल्‍ली। लगता है कि मोटोरोला अपनी नई स्‍मार्टफोन सीरीज मोटो जी6 को जल्‍द ही भारत में उतार सकती है। लेनोवो के स्‍वामित्‍व वाली मोटोरोला ने ट्विटर पर एक 14 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है, जिसमें मोटो जी6 और जी6 प्‍ले को जल्‍द ही बाजार में लॉन्‍च करने की बात कही गई है। मोटो के ट्विटर पेज पर Coming Soon नाम से एक टीज़र जारी किया गया है। आपको बता दें कि मोटोरोला ने पिछले महीने ही इस फोन सीरीज़ को ब्राजील के बाजार में लॉन्‍च किया था। चीन में यह फोन 17 मई को लॉन्‍च होगा।

कंपनी ने अभी इसकी लॉन्‍चिंग डेट का ऐलान नहीं किया है, साथ ही कीमत का खुलासा भी नहीं किया गया है। मोटो G6 और मोटो G6 प्‍ले की संभावित कीमत की बात करें तो इसका अंदाज़ा ब्राजील में फोन की कीमत से लग जाता है। ब्राज़ील में मोटो जी6 की कीमत 249 डॉलर है। भारतीय बाजार में यह कीमत करीब 16,900 रुपए के आसपास होगी। वहीं, मोटो G6 प्‍ले को यहां पर 199 डॉलर कीमत के साथ उतारा गया है। यह कीमत भारत में करीब 13,500 रुपए हो सकती है।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो मोटो G6 में 5.7 इंच की स्क्रीन दी गई है, जो फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर है, सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 1.8 गीगाहर्ट्ज़ है। इसका साथ देता है एड्रेनो 506 जीपीयू। फोन में 3 जीबी रैम दिए गए हैं। मोटो G6 प्‍ले की बात करें तो इसमें 5.7 इंच का डिस्प्ले है। डिस्प्ले एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला है। फोन स्टॉक एंड्रॉयड 8.0 पर चलता है। इसमें डुअल सिम की सुविधा है। यूज़र को इसमें 3 जीबी रैम व 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाना संभव होगा।

Web Title: मोटोरोला इसी महीने लॉन्‍च कर सकता है मोटो जी6 और जी6 प्‍ले स्‍मार्टफोन, कंपनी ने किया ये ऐलान
Write a comment