1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. मोटोरोला 10 जुलाई को भारत में लॉन्‍च करेगा सस्‍ता स्‍मार्टफोन Moto E5, ये है कीमत और फीचर

मोटोरोला 10 जुलाई को भारत में लॉन्‍च करेगा सस्‍ता स्‍मार्टफोन Moto E5, ये है कीमत और फीचर

लेनोवो का स्‍मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला 10 जुलाई को भारत में अपना नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रहा है।

Written by: India TV Paisa Desk [Published on:03 Jul 2018, 6:00 PM IST]
Moto E5- India TV Paisa

Moto E5

नई दिल्‍ली। लेनोवो का स्‍मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला 10 जुलाई को भारत में अपना नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रहा है। कंपनी इस दिन अपना लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन मोटो ई5 भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी। कंपनी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक टीज़र इमेज जारी की है। जिसमें कंपनी ने बताया है कि नया मोटो ई5 स्‍मार्टफोन जल्‍द ही भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। हालांकि कंपनी ने इस टीज़र में फोन की लॉन्‍चिंग की तारीख नहीं बताई थी। अनुमान के मुताबिक यह फोन 15 हजार के लगभग भारतीय बाजार में आ सकता है।

लेकिन अब कंपनी ने एक और टीज़र जारी किया है, जिसमें कंपनी ने 10 जुलाई को यह फोन लॉन्‍च होने की घोषणा की है। कंपनी ने यहां यह भी बताया है कि मोटो ई5 स्‍मार्टफोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से मोटो हब और अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर उपलब्‍ध होगा। मोटोरोला ने यहां फोन के ज्‍यादा फीचर्स का खुलासा नहीं किया है। लेकिन टीजर में यह जरूर बताया कि यह फोन तगड़ी बैटरी, बड़े डिस्‍प्‍ले और मनोरंजन से भरपूर होगा। बता दें कि मोटोरोला अपने इस फोन को दुनिया के दूसरे बाजारों में पहले ही लॉन्‍च कर चुकी है।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो आधिकारिक रूप से इसका खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन दूसरे बाजारों में लॉन्‍च किए गए मोटो ई5 प्‍लस की बात करें तो यह फोन 5.99 इंच के एलसीडी डिस्‍प्‍ले से लैस होगा। जिसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1440x720 पिक्सल है। यह फोन 1.4GHz स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर से लैस है। स्मार्टफोन में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज है। इसमें इंटरनल स्टोरेज को 32GB तक माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। फोन में 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। वहीं इस डिवाइस में 5000mAh की पावरफुल फास्ट चार्जिंग बैटरी है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019