1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 20 हजार की रेंज में Motorola One Vision लॉन्च, यहां जानिए स्पेसिफिकेशन, सेल और ऑफर के बारे में

20 हजार की रेंज में Motorola One Vision लॉन्च, यहां जानिए स्पेसिफिकेशन, सेल और ऑफर के बारे में

Motorola One Vision स्मार्टफोन को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। यहां जानिए मोटोरोला वन विजन की भारत में क्या हो सकती है कीमत और इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: June 20, 2019 21:59 IST
Motorola One Vision- India TV Paisa

Motorola One Vision

नई दिल्ली। मोटोरोला ने गुरुवार को भारत में अपना नया फ्लैगशिप Motorola One Vision स्मार्टफोन लॉन्‍च किया है। Motorola One Vision स्मार्टफोन कंपनी का पहला होल-पंच डिस्प्ले कटआउट वाला स्मार्टफोन है, जिसमें फ्रंट कैमरा को जगह मिली है। इस तरह कटआउट आने के बाद मोटोरोला ने नॉच पूरी तरह से हटा दिया है और इस स्मार्टफोन में 21:9 सिनेमाविजन डिस्प्ले दिया गया है। Moto One Vision की कीमत कंपनी ने 19,999 रुपए रखी है, जो सैमसंग एम40 के बराबर है।

ऑफर और सेल

27 जून से आप Motorola One Vision को ऑनलाइन फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।  27 जून से 4 जुलाई 2019 के दौरान खरीद के लिए सभी डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 6 महीने के लिए नो कॉस्ट ईएमआई सुविधा उपलब्ध होगी। वोडाफोन आइडिया सब्सक्राइबर्स को वाउचर के रूप में 3050 रुपए तक का कैशबैक और 250GB तक अतिरिक्त डेटा मिलेगा।

 

Motorola One Vision के  स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो मोटोरोला वन विजन में होल-पंच डिजाइन है। पिछले हिस्से पर वर्टिकल पोजीशन में दो रियर कैमरे दिए गए हैं। फिंगरप्रिंट सेंसर भी पिछले हिस्से पर है और हैंडसेट ग्लॉसी ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आता है। हाइब्रिड-डुअल सिम फोन एंड्रॉयड पाई पर चलता है और यह एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है। Motorola One Vision में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2520 पिक्सल) डिस्प्ले है, 21:9 सिनेमाविज़न आस्पेक्ट रेशियो के साथ। हैंडसेट में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ एक्सीनॉस 9609 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 4 जीबी रैम दिए गए हैं और इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है। ज़रूरत पड़ने पर 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट करना संभव होगा।

अब बात डुअल रियर कैमरा सेटअप की। Motorola One Vision में पिछले हिस्से पर एफ/ 1.7 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल कैमरा है। इसके साथ जुगलबंदी में एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का कैमरा काम करेगा। फोन डुअल-एलईडी फ्लैश, 8x डिजिटल ज़ूम, पोर्ट्रेट मोड, मैनुअल मोड, सिनेमाग्राफ, पनोरमा, एक्टिव डिस्प्ले मोड और ऑटो एचडीआर फीचर के साथ आता है। फोन के फ्रंट पैनल पर एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 25 मेगापिक्सल का कैमरा है।    

Motorola One Vision की बैटरी 3,500 एमएएच की है और यह टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके बारे में 15 मिनट की चार्जिंग में 7 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा है। कनेक्टिविटी फीचर में ब्लूटूथ 5, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, एनएफसी, जीपीएस, ए-जीपीएस और ग्लोनास शामिल हैं। फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, कंपास और मैगनेटोमीटर इस फोन का हिस्सा हैं। मोटोरोला वन विजन का डाइमेंशन 160.1x71.2x8.7 मिलीमीटर है और वजन 181 ग्राम।

Write a comment