1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. बजाने सबका बैंड Motorola लॉन्‍च करेगी सस्‍ता फोल्‍डेबल रेजर फोन, 13 नवंबर को आएगा दुनिया के सामने

बजाने सबका बैंड Motorola लॉन्‍च करेगी सस्‍ता फोल्‍डेबल रेजर फोन, 13 नवंबर को आएगा दुनिया के सामने

इस डिवाइस में फ्लेक्जीबल 6.2 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले होगा, जो 876x2142 पिक्सल को सपोर्ट करेगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 18, 2019 16:34 IST
Motorola may launch foldable RAZR phone on November 13- India TV Paisa
Photo:MOTOROLA FOLDABLE RAZR

Motorola may launch foldable RAZR phone on November 13

बीजिंग। चीन की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी लिनेवो के स्‍वामित्‍व वाली मोटोरोला ने 13 नवंबर को लॉस एंजल्‍स में आयोजित होने वाले एक इवेंट के लिए इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। इस इवेंट में कंपनी के वर्टिकल फोल्डिंग स्‍क्रीन वाला रेजर (RAZAR) फोन लॉन्‍च करने की संभावना व्‍यक्‍त की जा रही है।

सीएनईडी ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि लॉन्‍च इवेंट के लिए भेजे जा रहे इनवाइट में एक जिफ इमेज है, जिसमें एक तरल मेटल-एक्‍स के पि‍घलने से यह दिखाया गया है कि एक वास्‍तविक फोल्‍डेबल क्‍या हो सकता है।

ऐसा अनुमान है कि इस नए डिवाइस का नाम रेजर 2019 हो सकता है और इसके फोल्‍डेबल डिजाइन को देखकर यह कहा जा सकता है कि इसका सीधा मुकाबला हुवावे मैट एक्‍स के साथ ही साथ सैमसंग गैलेक्‍सी फोल्‍ड के साथ होगा।

2017 में फाइल किए गए पेटेंट के मुताबिक गैलेक्‍सी फोल्‍ड और मैट एक्‍स के साथ फोन को टैबलेट में बदलने के लिए इसे बाहर की ओर फोल्‍ड किया जा सकता है, जबकि इसके व‍िपरीत मोटोरोला के फोल्‍डेबल के अंदर की तरफ फोल्‍ड होने की संभावना है। यह ठीक उसी तरह होगा जैया कि इसके लोकप्रिय रेजर फ्लिप फोन में है।  

पहले के अनुमानों में किए गए दावों के हिसाब से इस डिवाइस में फ्लेक्‍जीबल 6.2 इंच का ओएलईडी डिस्‍प्‍ले होगा, जो 876x2142 पिक्‍सल को सपोर्ट करेगा। इस फोन के क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, 4 या 6जीबी रैम, 64/128जीबी स्‍टोरेज और 2730 एमएएच बैटरी के साथ आने की संभावना है।

Write a comment
bigg-boss-13