1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. मोटोरोला ने लॉन्‍च किया मोटो वन और मोटा वन पावर, ये हैं खूबियां

मोटोरोला ने लॉन्‍च किया मोटो वन और मोटा वन पावर, ये हैं खूबियां

चाइनीज़ कंपनी लेनोवो के स्‍मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने बर्लिन में चल रहे आईएफए ट्रेड शो के दौरान मोटोरोला वन और मोटोरोला वन पावर लॉन्‍च किए हैं।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: August 31, 2018 17:30 IST
Moto One Power- India TV Paisa

Moto One Power

नई दिल्‍ली। चाइनीज़ कंपनी लेनोवो के स्‍मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने इंटरनेशनल मार्केट में अपने दो एंड्रॉयड वन स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिए हैं। कंपनी ने बर्लिन में चल रहे आईएफए ट्रेड शो के दौरान मोटोरोला वन और मोटोरोला वन पावर लॉन्‍च किए हैं। एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा होने के कारण दोनों ही फोन स्टॉक एंड्रॉयड पर चलेंगे और इन्हें नियमित तौर पर गूगल ओएस का अपडेट मिलता रहेगा। कंपनी ने फिलहाल इनके भारत में लॉन्‍च होने की घोषणा नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कि भारत में मोटोरोला वन पावर को अक्‍टूबर में लॉन्‍च किया जा सकता है। फिलहाल इसे सिर्फ यूरोप, लेटिन अमेरिका और एशिया पेसिफिक देशों में जल्द ही उपलब्ध कराए जाने की जानकारी दी गई है।

मोटोरोला वन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो मोटोरोला वन स्टॉक एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेगा। इसमें 5.9 इंच का एचडी+ मैक्स विज़न एलसीडी डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिलेगी। फोन में 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट मौज़ूद है। कैमरे की बात करें तो मोटोरोला वन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। पिछले हिस्से पर दोनों ही सेंसर 13 मेगापिक्सल के हैं। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। बैटरी 3000 एमएएच की है जो टर्बोपावर चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

मोटोरोला वन पावर

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो मोटोरोला वन पावर में 6.2 इंच का फुल-एचडी+ एलसीडी मैक्स विज़न पैनल है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080x2246 पिक्सल है। इसका भी आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636  प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 509 जीपीयू दिया गया है। बैटरी 4,850 एमएएच की है। Motorola One Power में भी डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है।  

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban