1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Motorola ने भारत में लॉन्‍च किया अपना पहला स्‍मार्ट टीवी, बजट स्‍मार्टफोन Moto e6s भी किया पेश

Motorola ने भारत में लॉन्‍च किया अपना पहला स्‍मार्ट टीवी, बजट स्‍मार्टफोन Moto e6s भी किया पेश

मोटोरोला ने इसके अलावा अपना बजट स्मार्टफोन मोटो ई6एस भी पेश किया है, जिसकी कीमत 7,999 रुपए है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: September 16, 2019 18:41 IST
Motorola launches first smart TV in India, Moto e6s...- India TV Paisa
Photo:MOTOROLA LAUNCHES FIRST S

Motorola launches first smart TV in India, Moto e6s phone

नई दिल्‍ली। शाओमी की तरह ही चीनी टेक्‍नोलॉजी कंपनी लेनोवो के स्‍वामित्‍व वाली मोटोरोला ने कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स सेगमेंट में प्रवेश करते हुए सोमवार को भारत में अपनी पहली स्‍मार्ट टीवी लॉन्‍च करने की घोषणा की है। मोटोरोला ने इसके अलावा अपना बजट स्‍मार्टफोन मोटो ई6एस भी पेश किया है, जिसकी कीमत 7,999 रुपए है।

भारतीय स्‍मार्ट टीवी बाजार में शाओमी पहले ही सबसे बड़ी खिलाड़ी है और प्रीमियम स्‍मार्टफोन निर्माता वनप्‍लस ने भी इसी महीने स्‍मार्ट टीवी लॉन्‍च करने की घोषणा कर रखी है। फ्लिपकार्ट के साथ भागीदारी में लॉन्‍च की गई मोटोरोला एंड्रॉयड 9.0 स्‍मार्ट टीवी एचडी रेडी, फुल एचडी और एचडी (4के) में सात वेरिएंट्स में उपलब्‍ध होगी। इसकी कीमत 13,999 रुपए से शुरू होगी और यह फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के दौरान 29 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराई जाएगी।   

मोटोरोला मोबिलिटी के कंट्री हेड और मैनेजिंग डायरेक्‍टर प्रशांत मणी ने कहा कि हम भारत की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ भागीदारी में स्‍मार्ट टीवी की नई कैटेगरी में प्रवेश करते हुए हम काफी खुश हैं। यह रणनीतिक भागीदारी हमें अगले स्‍तर पर लेकर जाएगी। उन्‍होंने कहा कि मोटोरोला एंड्रॉयड टीवी को आज के उपभोक्‍ताओं की जरूरताओं और इच्‍छाओं को ध्‍यान में रखकर तैयार किया गया है। 4के मोटोरोला स्‍मार्ट टीवी में एचडीआर10 के साथ डॉल्‍बी विजन और आईपीएस पैनल है।

मोटो ई6एस स्‍मार्टफोन 13मेगापिक्‍सल और 2 मेगापिक्‍सल डुअल रियर कैमरा सेटअप एवं 8 मेगापिक्‍सल फ्रंट कैमरा से लैस है। मेडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर से संचालित यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी मेमोरी के साथ आता है।  

3000 एमएएच रिमूवेबल बैटरी से सुसज्जित, मोटो ई6एस रियर-माउंटेड फ‍िंगरप्रिंट सेंसर और डेडीकेटेड माइक्रो एसडी कार्ड स्‍लॉट के साथ आता है, जिसकी मदद से इसकी मेमोरी को 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। मोटो ई6एस 23 सितंबर से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban