1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. भारत में लॉन्‍च हुए मोटो जी7 और मोटोरोला वन स्‍मार्टफोन, फीचर्स और कीमत सुन खरीदने के लिए मचल उठेंगे

भारत में लॉन्‍च हुए मोटो जी7 और मोटोरोला वन स्‍मार्टफोन, फीचर्स और कीमत सुन खरीदने के लिए मचल उठेंगे

मोटो जी7 और मोटोरोला वन दोनों ही क्लियर व्हाइट और सेरामिक ब्लैक कलर वेरिएंट्स में उपलबध होंगे और मोटो हब स्टोर्स, ऑथोराइज्ड रिटेल आउटलेट्स एवं फ्लिपकार्ट पर इनकी बिक्री तत्काल शुरू हो गई है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 25, 2019 18:06 IST
motorola smrtphone- India TV Paisa
Photo:MOTOROLA SMRTPHONE

motorola smrtphone

नई दिल्‍ली। लिनोवो के स्‍वामित्‍व वाली मोटोरोला ने सोमवार को भारत में अपने दो नए स्‍मार्टफोन मोटो जी7 और मोटोरोला वन को लॉन्‍च किया। इन दोनों फोन के 4जीबी रैम व 64जीबी इंटरनल मेमोरी वेरिएंट की कीमत क्रमश: 16,999 रुपए और 13,999 रुपए है। मोटोरोला ने दोनों स्‍मार्टफोन के लिए एक लॉन्‍च ऑफर भी पेश किया है।

मोटो जी7 और मोटोरोला वन दोनों ही क्लियर व्‍हाइट और सेरामिक ब्‍लैक कलर वेरिएंट्स में उपलबध होंगे और मोटो हब स्‍टोर्स, ऑथोराइज्‍ड रिटेल आउटलेट्स एवं फ्लिपकार्ट पर इनकी बिक्री तत्‍काल शुरू हो गई है। मोटो जी7 में यू-डिजाइन के साथ एक अल्‍ट्रा-वाइड 6.2 इंच मैक्‍स विजन फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले है, जिसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 19:9 है। इस फोन पर पी2आई वाटर रिपेलेंट कोटिंग की परत भी चढ़ाई गई है।

मोटो जी7 में ओक्‍टाकोर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 632 चिप लगी हुई है और इसमें 4जीबी रैम है। यह फोन एंड्रॉयड पाई ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर रन करता है। मोटो जी7 में पोर्टरेट मोड, स्‍पोट कलर, सिनेमाग्राफ, ऑटो स्‍माइल कैप्‍चर और गूगल लेंस के साथ 12 मेगापिक्‍सल का डुअल कैमरा सिस्‍टम दिया गया है। इसका फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्‍सल का है। मोटो जी7 में 3000 एमएएच बैटरी है जो 15वाट टर्बो पावर फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

मोटोरोला वन में 5.9 इंच एचडी प्‍लस मैक्‍स विजन एलसीडी डिस्‍प्‍ले है, जिसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 19:9 है। इसपर 2.5डी गोरिल्‍ला ग्‍लास की प्रोटेक्‍शन है। इसमें चौड़ा नॉच डिस्‍प्‍ले है। वन पावर के बाद कंपनी का भारत में यह दूसरा एंड्रॉयड वन स्‍मार्टफोन है। इसमें क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 625 चिपसेट है। इसमें 13 मेगापिक्‍सल व 2 मेगापिक्‍सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप है। सेल्‍फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्‍सल का कैमरा है। इसमें भी 3000 एमएएच की बैटरी है जो 15 वाट पावर एडेप्‍टर के साथ आती है।  

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv