1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. ऑफि‍शियल लॉन्चिंग से पहले अमेजन पर लिस्‍ट हुआ मोटो जी6, सभी फीचर्स आए सामने

ऑफि‍शियल लॉन्चिंग से पहले अमेजन पर लिस्‍ट हुआ मोटो जी6, सभी फीचर्स आए सामने

मोटोरोला द्वारा जी6 सिरीज को लॉन्‍च करने से पहले ही कनाडा में अमेजन की वेबसाइट पर मोटो जी6 लिस्‍ट हो चुका है। मोटोरोला 19 अप्रैल को ब्राजील में अपनी नई जी6 सिरीज को लॉन्‍च करने वाली है।

Written by: Abhishek Shrivastava [Updated:14 Apr 2018, 4:23 PM IST]
moto g6- India TV Paisa

moto g6

 

नई दिल्‍ली। मोटोरोला द्वारा जी6 सिरीज को लॉन्‍च करने से पहले ही कनाडा में अमेजन की वेबसाइट पर मोटो जी6 लिस्‍ट हो चुका है। मोटोरोला 19 अप्रैल को ब्राजील में अपनी नई जी6 सिरीज को लॉन्‍च करने वाली है। इस लॉन्चिंग कार्यक्रम में कंपनी अपने तीन नए स्‍मार्टफोन मोटो जी6, मोटो जी6 प्‍लस और मोटो जी6 प्‍ले को लॉन्‍च करेगी। इस कार्यक्रम के लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भी भेज दिए हैं।

कनाडा में अमेजन की वेबसाइट पर लिस्‍ट हुए मोटो जी6 के सभी फीचर्स के बारे में खुलासा कर दिया गया है। लेकिन इस पर इसकी कोई भी फोटो नहीं डाली गई है और न ही अभी इसकी कीमत के बारे में कोई खुलासा किया गया है। अमेजन कनाडा के अनुसार मोटो जी6 में 5.7 इंच आईपीएस मैक्‍स विजन डिस्‍प्‍ले होगा, जिसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 18:9 है। फोन 1.8 गीगाहर्ट्ज ओक्‍टाकोर प्रोसेसर से सुसज्जित होगा। इसका फिंगरप्रिंट सेंसर बैक पैनल पर होगा।  

मोटो जी6 स्‍मार्टफोन को फीचर वेबसाइट टेना पर भी लिस्‍ट किया जा चुका है। टेना  अनुसार इसमें 5.7 इंच का फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले होगा, जिसका पिक्‍सल रेजोल्‍यूशन 2160X1080 है। फोन के फ्रंट बॉटम में फ‍िंगरप्रिंट सेंसर लगे होने की बात कही जा रही है। मोटो जी6 में डुअल रिअर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 12 मेगापिक्‍सल और 5 मेगापिक्‍सल का सेंसर होगा। इस फोन में स्‍नैपड्रैगन 450 चिपसेट होगा। मोटो जी6 में 4जीबी रैम और 64जीबी मेमोरी के साथ आएगा। यह फोन आईपी67 सर्टिफ‍िकेशन के साथ आएगा।  

फोन में 3000 एमएएच की बैटरी होगी, जो टर्बो चार्ज सपोर्ट के साथ आएगी। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो आउट ऑफ दि बॉक्‍स पर काम करेगा। भारत में यह फोन कब उपलब्‍ध होगा अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Web Title: ऑफि‍शियल लॉन्चिंग से पहले अमेजन पर लिस्‍ट हुआ मोटो जी6, सभी फीचर्स आए सामने
Write a comment