1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. मोबिस्‍टार ने भारत में लॉन्‍च किया पहला स्‍मार्टफोन, कीमत 5000 से भी कम

मोबिस्‍टार ने भारत में लॉन्‍च किया पहला स्‍मार्टफोन, कीमत 5000 से भी कम

स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी मोबिस्‍टार ने भारत में अपना पहला स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने भारत में दो नए स्‍मार्टफोन उतारे हैं। इसमें एक है सीक्‍यू स्‍मार्टफोन, इसकी कीमत 4999 रुपए रखी गई है।

Written by: Sachin Chaturvedi [Published on:23 May 2018, 6:05 PM IST]
mobiistar- India TV Paisa

mobiistar

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी मोबिस्‍टार ने भारत में अपना पहला स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने भारत में दो नए स्‍मार्टफोन उतारे हैं। इसमें एक है सीक्‍यू स्‍मार्टफोन, इसकी कीमत 4999 रुपए रखी गई है। वहीं दूसरा फोन है एक्‍सक्‍यू डुअल, इसकी कीमत 7999 रुपए रखी गई है। एक्‍सक्‍यू डुअल स्‍मार्टफोन की कंपनी 30 मई से शुरू होगी। कंपनी ने इसकी एक्‍सक्‍लूसिव बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। यह फोन यहां पर 30 मई से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

भारत में अपनी पहचान बनाने के लिए कंपनी ने लॉन्‍चिंग ऑफर भी पेश किए हैं। इसके तहत यदि आपक किसी भी पुराने फोन से इसे एक्‍सचेंज करते हैं तो आपको 1000 रुपए की छूट ऑफर की जा रही है। इसके अलावा चूंकि यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर मौजूद है। ऐसे में फोन के साथ फ्लिपकार्ट का कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान भी मिल रहा है। इसके अलावा रिलायंस जियो ग्राहकों को यहां 2200 रुपए का इंस्‍टेट कैशबैक भी मिल रहा है। यह ऑफर यूजर्स को वाउचर के माध्‍यम से मिलेगा।  

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो तो एक्‍सक्‍यू डुअल 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है।  जिसका स्क्रीन रिजोल्‍यूशन 1920 x 1080 पिक्सल है। इसके साथ ही इसमें 1.4 GHz ऑक्टा-कोर क्वालकोम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 3 जीबी रैम से लैस है। इसके साथ ही इसमें 32GB की इनबिल्‍ट स्टोरेज दी गई है। यूजर के पास इस स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक एक्सपेंड करने का विकल्‍प दिया गया है।

फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें डुअल कैमरा सैटअप दिया गया है जिसमें कि 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर LED फ्लैश के साथ है। स्मार्टफोन में 3000 एमएएच क्षमता वाली नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है। वहीं मोबीस्टार सीक्‍यू में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज क्षमता दी गई है। ये क्वालकोम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर के साथ है।

Web Title: मोबिस्‍टार ने भारत में लॉन्‍च किया पहला स्‍मार्टफोन, कीमत 5000 से भी कम
Write a comment