1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. भारतीय कंपनी ने लॉन्‍च किया 3जीबी रैम और 4000 एमएएच बैटरी वाला फोन, कीमत है इसकी 8,999 रुपए

भारतीय कंपनी ने लॉन्‍च किया 3जीबी रैम और 4000 एमएएच बैटरी वाला फोन, कीमत है इसकी 8,999 रुपए

भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्‍स ने बहुत दिनों बाद अपना कोई प्रोडक्‍ट लॉन्‍च किया है। कंपनी ने शुक्रवार को अपने नए कैनवास 2 प्‍लस स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च करने की घोषणा की है।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:15 Jun 2018, 7:42 PM IST]
micromax- India TV Paisa
Photo:MICROMAX

micromax

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्‍स ने बहुत दिनों बाद अपना कोई प्रोडक्‍ट लॉन्‍च किया है। कंपनी ने शुक्रवार को अपने नए कैनवास 2 प्‍लस स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 8,999 रुपए रखी है। बजट सेगमेंट में अपनी उपस्थिति को मजबूत बनाने के लिए कंपनी ने यह फोन पेश किया है।  

माइक्रोमैक्‍स कैनवास 2 प्‍लस स्‍मार्टफोन 18:9 स्‍क्रीन रेशियो, 8 मेगापिक्‍सल सेल्‍फी कैमरा, 13 मेगापिक्‍सल रिअर कैमरा, 3जीबी डबल डाटा रेट टाइप थ्री (डीडीआर3), 32जीबी मेमोरी, फेस अनलॉक फीचर, फ‍िंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है और यह फोन 22 क्षेत्रीय भाषाओं को सपोर्ट भी करता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा है कि माइक्रोमैक्‍स का उद्देश्‍य अपने उपभोक्‍ताओं को एक ऐसा डिवाइस उपलब्‍ध कराना है जो अविश्‍वसनीय यूजर अनुभव, शानदार स्‍पेक्‍स और बेहतर फीचर्स के साथ आता हो। माइक्रोमैक्‍स इंफोर्मेटिक्‍स के सह-संस्‍थापक विकास जैन ने कहा कि उपभोक्‍ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए, हम कैनवास 2 प्‍लस लेकर आए हैं जो इनफ‍िनिटी सक्रीन, फेस अनलॉक फीचर, ताकतवर बैटरी और अन्‍य विशेषताओं के साथ आता है।    

माइक्रोमैक्‍स का यह नया फोन एंड्रॉयड नूगा 7.0 पर रन करता है और पावर बैकअप के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी लगाई गई है। दमदार प्रदर्शन के लिए इस फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज क्‍वाडकोर प्रोसेसर लगाया गया है। माइक्रोमैक्‍स ने 2012 में अपनी कैनवास रेंज को लॉन्‍च किया था और इसके तहत कंपनी ने सबसे पहले कैनवास 2 को पेश किया था। कंपनी ने कहा है कि यह मिड-रेंज स्‍मार्टफोन सभी रिटेल स्‍टोर पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराया जाएगा।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019