1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. माइक्रोमैक्‍स अपने फीचर फोन यूजर्स को देगी 100 दिनों की रिप्‍लेसमेंट वॉरंटी, ये है ऑफर

माइक्रोमैक्‍स अपने फीचर फोन यूजर्स को देगी 100 दिनों की रिप्‍लेसमेंट वॉरंटी, ये है ऑफर

माइक्रोमैक्‍स अपने नए फीचर फोन को 100 दिनों की रिप्‍लेसमेंट वॉरंटी के साथ पेश करने की तैयारी में है। कंपनी जल्‍द ही अपने स्‍मार्टफोन पर भी यह वारंटी देगी।

Sachin Chaturvedi [Published on:07 Jul 2017, 10:23 AM IST]
माइक्रोमैक्‍स अपने फीचर फोन यूजर्स को देगी 100 दिनों की रिप्‍लेसमेंट वॉरंटी, ये है ऑफर- India TV Paisa
माइक्रोमैक्‍स अपने फीचर फोन यूजर्स को देगी 100 दिनों की रिप्‍लेसमेंट वॉरंटी, ये है ऑफर

दि मोबाइल इंडियन में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि सबसे पहले कंपनी यह पॉलिसी अपने फीचर फोन सेगमेंट के साथ शुरू करेगी। माना जा रहा है कि बाद में कंपनी के स्‍मार्टफोन पर भी 100 दिनों की रिप्‍लेसमेंट वॉरंटी मिलेगी। लेकिन यह ध्‍यान रखना जरूरी है कि 100 दिनों की फ्री रिप्‍लेसमेंट वॉरंटी उसी दशा में लागू होगी जब आपके फोन के हार्डवेयर में कोई भी खराबी आती है। इसके साथ ही सॉफ्टवेयर अपग्रेड के बाद भी डिवाइस ठीक नहीं होती है तो कंपनी इसे फ्री में रिप्‍लेस करेगी। यह भी पढ़े: Micromax लेकर आई नए Nokia 3310 का क्लोन, एक जैसे हैं फीचर्स और कीमत आधी

यहां आपको बता दें कि रिप्‍लेस वारंटी खत्‍म होने के बाद भी आपको रेगुलर वारंटी का फायदा मिलता रहेगा। अंतर सिर्फ यही है कि रिप्‍लेसमेंट वॉरंटी में आपको कंपनी पूरा सेट बदलकर नया सैट देगी। इस प्रोग्राम के तहत, यूजर्स को उसके डिवाइस के समान या समकक्ष नया मॉडल मिलेगा। वहीं रेग्‍युलर वारंटी में कंपनी सिर्फ जरूरी हार्डवेयर पार्ट को ही बदलकर देगी। कंपनी ने वेबसाइट के माध्‍यम से बताया है कि डिवाइस के एक्टिवेशन की तारीख से 100 दिन पार चुके यानी उपयोग हो चुके डिवाइस को इस पॉलिसी द्वारा कवर नहीं किया जाएगा, ऐसे डिवाइस सामान्य वारंटी के तहत मरम्मत होंगे।

Web Title: माइक्रोमैक्‍स देगी 100 दिनों की रिप्‍लेसमेंट वॉरंटी
Write a comment