1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. माइक्रोमैक्स 1 दिसंबर को लॉन्‍च करेगी भारत 5 स्मार्टफोन, डुअल कैमरे से होगा लैस

माइक्रोमैक्स 1 दिसंबर को लॉन्‍च करेगी भारत 5 स्मार्टफोन, डुअल कैमरे से होगा लैस

भारतीय इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी माइक्रोमैक्स 'भारत सीरीज' में अपना नया बजट स्मार्टफोन भारत 5 पहली दिसंबर को लॉन्च करने के लिए तैयार है।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: November 30, 2017 10:07 IST
माइक्रोमैक्स 1 दिसंबर को लॉन्‍च करेगी भारत 5 स्मार्टफोन, डुअल कैमरे से होगा लैस- India TV Paisa
माइक्रोमैक्स 1 दिसंबर को लॉन्‍च करेगी भारत 5 स्मार्टफोन, डुअल कैमरे से होगा लैस

नई दिल्‍ली। भारतीय इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी माइक्रोमैक्स ‘भारत सीरीज’ में अपना नया बजट स्मार्टफोन भारत 5 पहली दिसंबर को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस नए स्‍मार्टफोन को गुरुग्राम में आयोजित एक इवेंट में दोपहर 12 बजे लॉन्‍च किया जाएगा। आपको बता दें कि इससे पहले माइक्रोमैक्स भारत सीरीज के कई फोन पेश कर चुकी है।

माइक्रोमैक्‍स ने इस स्मार्टफोन की लॉन्च इवेंट के लिए जो आमंत्रण पत्र भेज रही है उसमें एक तस्वीर है, जिसमें टैगलाइन के साथ स्मार्टफोन के आगे और पीछे से डिजाइन को देखा जा सकता है। कंपनी ने टैगलाइन में ‘Witness the Power of 5’ लिखा है, जिसका मतलब इस स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी हो सकती है।

इस स्मार्टफोन की बात करें तो तस्वीर में भारत 5 के फ्रंट और बैक पैनल को देखा जा सकता है। इसके अलावा, फ्रंट में स्क्रीन के बाहर नीचे फिजिकल नेविगेशन Keys देख सकते हैं। वहीं इसमें फ्रंट-फेसिंग कैमरा और ईयरपीस ऊपरी भाग पर देखने को मिलते हैं।

इस डिवाइस के पिछले भाग में आप डुअल-रियर कैमरा सैटअप के साथ LED फ्लैश लाइट और माइक्रोमैक्स का लोगो देख सकते हैं। इसके अलावा, इस नए स्मार्टफोन के बारे में अन्य कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

यह भी पढ़ें : आसुस ने लॉन्‍च किया नया स्‍मार्टफोन जेनफोन मैक्‍स प्‍लस(M1), मजबूत बैटरी से है लैस

यह भी पढ़ें : Xiaomi 7 दिसंबर को लॉन्‍च करेगी रेडमी 5 और रेडमी 5 प्‍लस स्‍मार्टफोन, ये होंगी खासियतें

Write a comment