1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 5 नवंबर को लॉन्‍च होगा Mi का 5 रियम कैमरा वाला फोन, जानिए और क्‍या होगा इसमें खास

5 नवंबर को लॉन्‍च होगा Mi का 5 रियम कैमरा वाला फोन, जानिए और क्‍या होगा इसमें खास

ऑनलाइन लीक हुए सीसी9 प्रो के फोटो में फोन का कर्व्ड डिस्प्ले, वाटरड्रॉप नॉच और टॉल आस्पेक्ट रेश्यो का पता चल रहा है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 28, 2019 16:56 IST
Mi CC9 Pro With Five Rear Cameras to Launch on November 5 - India TV Paisa
Photo:MI CC9 PRO WITH FIVE REAR

Mi CC9 Pro With Five Rear Cameras to Launch on November 5

नई दिल्‍ली। शाओमी मी सीसी9 प्रो स्‍मार्टफोन को लेकर इस समय खबरों का बाजार गर्म है। कंपनी ने अब आधिकारिक तौर पर मी सीसी9 प्रो को लॉन्‍च करने की तारीख का ऐलान कर दिया है। 5 रियर कैमरा वाला यह फोन 5 नवंबर को चीन में लॉन्‍च किया जाएगा। इसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्‍सल का होगा। इस फोन के साथ शाओमी अपनी पहली स्‍मार्टवॉच और मी टीवी 5 सीरीज को भी लॉन्‍च करेगी।

गीकबेंच पर लॉन्‍च से पहले मी सीसी9 प्रो की एक तस्‍वीर लीक हुई है, जिसमें एक कर्व्‍ड डिस्‍प्‍ले होने की खबर सामने आ रही है। तस्‍वीर में शाओमी सीसी9 प्रो के जेड ग्रीन कलर में रियर पैनल पर ग्‍लॉसी फ‍ि‍निश दिखाई पड़ रही है। मी सीसी9 प्रो में पांच रियर कैमरा और दो डुअल-एलईडी फ्लैश मॉड्यूल्‍स दिखाई पड़ रहे हैं। इसका मेन कैमरा 108 मेगापिक्‍सल का होगा, जो सैमसंग का आईएसओसेल ब्राइट एचएमएक्‍स सेंसर होगा। यह फोन 5एक्‍स ऑप्‍टीकल जूम को सपोर्ट करेगा।

ऑनलाइन लीक हुए सीसी9 प्रो के फोटो में फोन का कर्व्‍ड डिस्‍प्‍ले, वाटरड्रॉप नॉच और टॉल आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो का पता चल रहा है। इसमें ओक्‍टाकोर स्‍नैपड्रैगन 730जी चिपसेट हो सकता है और इसमें 6जीबी रैम होने की संभावना है। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर रन करेगा।

शाओमी मी सीसी9 प्रो को 5 नवंबर को आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में लॉन्‍च किया जाएगा। इसके अलावा शाओमी ब्रांड के तहत पहली स्‍मार्टवॉच और शाओमी मी टीवी 5 सीरीज को भी लॉन्‍च किया जाएगा।

Write a comment
bigg-boss-13