1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. पहली बार 8GB रैम और 48MP कैमरा के साथ आएगा Meizu का ये नया फोन, जल्‍द होगा लॉन्‍च

पहली बार 8GB रैम और 48MP कैमरा के साथ आएगा Meizu का ये नया फोन, जल्‍द होगा लॉन्‍च

टेना पर लीक हुई मेजू 16एस की तस्वीरों से यह पता चलता है कि इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा और इसके रियर बैक पर टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर एक रिंग फ्लैश भी होगा।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: April 15, 2019 17:50 IST
Meizu 16s- India TV Paisa
Photo:MEIZU 16S

Meizu 16s

नई दिल्‍ली। मेजू (Meizu) के नए फ्लैगशिप Meizu 16s के बारे में इसी महीने आधिकारिक रूप से घोषणा हो सकती है, क्‍योंकि कई लीक्‍स में इसके डिजाइन के बारे में खुलासा हो चुका है। इतना ही नहीं, टेना पर इस स्‍मार्टफोन को मेजू एम971Q मॉडल नंबर और फुल स्‍पेसिफि‍केशंस व इमेज के साथ देखा जा सकता है। यह नया स्‍मार्टफोन Meizu 16th फोन के उत्‍तराधिकारी के रूप में लॉन्‍च होगा। 

टेना पर लीक हुई मेजू 16एस की तस्‍वीरों से यह पता चलता है कि इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा और इसके रियर बैक पर टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर एक रिंग फ्लैश भी होगा। तस्‍वीरों में फोन का फ्रंट हिस्‍सा साफ तौर पर नहीं दिखाई दे रहा है लेकिन यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी डिजाइन मेजू 16thजैसी ही होगी।

Meizu 16s के स्‍पेसिफिकेशंस

यह स्‍मार्टफोन चीन में ब्‍लैक, व्‍हाइट और ग्रेडिएंट ब्‍लू कलर्स में लॉन्‍च किया जाएगा। इसमें 6.2 इंच का डिस्‍प्‍ले होगा। एमोलेड स्‍क्रीन में इन-स्‍क्रीन फिंगरप्रिंट रीडर होगा और यह 1080x2232 पिक्‍सल फुल एचडी प्‍लस रेजोल्‍यूशन को सपोर्ट करेगा।

Meizu 16s में 3540 एमएएच की बैटरी होगी और यह 24वाट फास्‍ट चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी के साथ आएगी। फोन में फ्लाइमी यूआई के नवीनतम संस्‍करण के साथ एंड्रॉयड 9 पाई ओएस होगा। स्‍नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्‍लेटफॉर्म पर चलने वाले मेजू 16एस में 2.8 गीगाहर्ट्ज ओक्‍टा-कोर सीपीयू होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि मेजू 16एस कंपनी का पहला ऐसा फोन होगा, जिसमें 8जीबी रैम होगी।

मेजू 16एस की स्‍टोरेज क्षमता 128जीबी होगी और इसे बढ़ाया नहीं जा सकेगा। रियर-माउंटेड डुअल रियर कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्‍सल सोनी आईएमएक्‍स586 प्राइमरी सेंसर और 20 मेगापिक्‍सल सेकेंडरी सेंसर होगा। इसके फ्रंट कैमरा में सोनी आईएमएक्‍स350 सेंसर होगा।

मेजू 16एस सीरीज में मेजू 16एस, मेजी 16एस प्‍लस और मेजू 16टी गेमिंग फोन शामिल होंगे। चीन की फोन निर्माता मेजू जल्‍द ही मेजू 16एस सीरीज को लॉन्‍च करने की आधिकारिक घोषणा करेगी।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Meizu 16s full specifications, images leaked | पहली बार 8GB रैम और 48MP कैमरा के साथ आएगा Meizu का ये नया फोन, जल्‍द होगा लॉन्‍च
Write a comment
ipl-2019