1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. मोबाइल बनाने वाली इस कंपनी ने लॉन्‍च किया अब नया ब्रांड, इसमें होगी मोबाइल यूजर्स के काम की चीज

मोबाइल बनाने वाली इस कंपनी ने लॉन्‍च किया अब नया ब्रांड, इसमें होगी मोबाइल यूजर्स के काम की चीज

स्‍वदेशी स्‍मार्टफोन डिवाइस निर्माता कंपनी एमटेक मोबाइल ने सोमवार को मोबाइल एक्‍सेसरीज के लिए अपना नया ब्रांड नेक्‍सेज को लॉन्‍च किया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 30, 2018 19:41 IST
mtech mobile - India TV Paisa
Photo:MTECH MOBILE

mtech mobile

नई दिल्‍ली। स्‍वदेशी स्‍मार्टफोन डिवाइस निर्माता कंपनी एमटेक मोबाइल ने सोमवार को मोबाइल एक्‍सेसरीज के लिए अपना नया ब्रांड नेक्‍सेज को लॉन्‍च किया है। कंपनी का लक्ष्‍य अगले दो सालों में इस नए ब्रांड की मदद से 100 करोड़ रुपए का राजस्‍व हासिल करने का है। कंपनी ने अपने इस ब्रांड को लॉन्‍च कर दिया है, जिसमें शुरुआती चरण में पांच श्रेणियों में प्रोडक्‍ट उपलब्‍ध कराए जाएंगे। इसमें हेडफोन, ईयरफोन, ब्‍लूटूथ स्‍पीकर, पावर बैंक और यूएसबी केबल व चार्जर शामिल हैं।

एमटेक इंफॉर्मेटिक्‍स के को-फाउंडर गौतम कुमार जैन ने कहा कि किफायती मोबाइल फोन बाजार में अपने ब्रांड को स्‍थापित करने के बाद, हमने महसूस किया कि तेजी से उभरते मोबाइल एक्‍सेसरीज बाजार में उतरने का यह एकदम सही समय है। लोगों को किफायती दाम पर गुणवत्‍ता पूर्ण उत्‍पाद हासिल करने में काफी परेशानी हो रही है। मोबाइल यूजर्स की इसी जरूरत को ध्‍यान में रखते हुए कंपनी ने किफायती और गुणवत्‍तापूर्ण उत्‍पाद पेश करने की कोशिश की है।

जैन ने अपने बयान में आगे कहा‍ कि अपने सुरुचिपूर्ण, जापानी डिजाइन, उत्‍पाद की गुणवत्‍ता और किफायती मूल्‍य निर्धारण के कारण नेक्‍सेज ब्रांड उपभोक्‍ताओं को खूब पसंद आएगा। अमेरिकी मार्केट रिसर्च फर्म नेस्‍टर के अनुसार, भारती मोबाइल फोन एक्‍सेसरीज बाजार की वार्षिक चक्रवृद्धि विकास दर (सीएजीआर) वर्ष 2024 तक 10.5 प्रतिशत हो जाने की संभावना है।

एमटेक मोबाइल ने अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए इसके अलावा अपने मौजूदा बिक्री नेटवर्क का भी फायदा उठाने की योजना बनाई है, जिसमें 600 से अधिक डिस्‍ट्रीब्‍यूशन सेंटर, 20 हजार से ज्‍यादा रिटेल स्‍टोर और 700 से अधिक सर्विस सेंटर शामिल हैं। कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में अपने दो नए फीचर फोन भी लॉन्‍च किए थे, जिसमें रागा और वी10 शामिल हैं।   

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban