1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. दक्षिण कोरिया की इस कंपनी ने भारत में लॉन्‍च किया अपना नया फोन, नोटपेड की तरह कर सकेंगे इसे इस्‍तेमाल

दक्षिण कोरिया की इस कंपनी ने भारत में लॉन्‍च किया अपना नया फोन, नोटपेड की तरह कर सकेंगे इसे इस्‍तेमाल

अपने Q सिरीज का विस्‍तार करते हुए दक्षिण कोरिया की प्रमुख इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी LG ने मंगलवार को भारतीय बाजार में अपना नया फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन Q Stylus+ को लॉन्‍च किया। इसकी कीमत 21,990 रुपए है।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:04 Sep 2018, 4:00 PM IST]
LG Q stylus+- India TV Paisa
Photo:LG Q STYLUS+

LG Q stylus+

नई दिल्‍ली। अपने Q सिरीज का विस्‍तार करते हुए दक्षिण कोरिया की प्रमुख इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी LG ने मंगलवार को भारतीय बाजार में अपना नया फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन Q Stylus+ को लॉन्‍च किया। इसकी कीमत 21,990 रुपए है। यह डिवाइस 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्‍टोरेज वेरिएंट में उपलब्‍ध होगा।

मेटालिक बॉडी, 6.2 इंच फुल एचडी प्‍लस फुलविजन डिस्‍प्‍ले और 18:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो वाले इस फोन की ब्राइटनेस बहुत बेहतर है। एलजी इंडिया के बिजनेस हेड-मोबाइल्‍स अद्वैत वैद्य ने कहा कि LG Q Stylus हमारे मिड-रेंज फोन की सिरीज में एक और आयाम जोड़ेगा जो उपभोक्‍ताओं को उनके मूल्‍य का बेहतर परिणाम प्रदान करेगा।  

इस फोन में एक इंटेलीजेंट पाम रिजेक्‍शन फीचर है, जो यूजर्स के हाथ को डिस्‍प्‍ले पर सही न पड़ने पर भी सटीकता को कभी भी मुद्दा नहीं बनने देता। स्‍मार्टफोन जब डिस्‍प्‍ले ऑफ हो तब भी हैंडरिटन नोट को पहचानने और रिकॉर्ड करने में सक्षम है। नोट्स और मेमोज के अलावा यह फोन व्‍यक्तिगत तौर पर खींची गई तस्‍वीरों और विडियो का इस्‍तेमाल एनिमेटेड जिफ बनाने में करता है।

इस स्‍मार्टफोन में 8 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा और 16 मेगापिक्‍सल का रिअर कैमरा है, जो फेस डिटेक्‍शन ऑटो फोकस (पीडीएएफ) के साथ आता है। यह  स्‍मार्टफोन ईयरफोन पर म्‍यूजिक सुनने के लिए 7.1 चैनल 3डी सराउंड साउंड के लिए एडवांस्‍ड डीटीएस:एक्‍स से सुसज्जित है। Q Stylus+  एंड्रॉयड 8.1.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर रन करता है और इसमें 3300 एमएएच बैटरी लगी हुई है।

Web Title: LG Q Stylus+ smartphone in India for Rs 21,990 | दक्षिण कोरिया की इस कंपनी ने भारत में लॉन्‍च किया अपना नया फोन, नोटपेड की तरह कर सकेंगे इसे इस्‍तेमाल
Write a comment
the-accidental-pm-300x100