1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. एलजी ने लॉन्‍च किया जबर्दस्‍त बैटरी पावर के साथ एक्‍स500 स्‍मार्टफोन, ये हैं फीचर्स

एलजी ने लॉन्‍च किया जबर्दस्‍त बैटरी पावर के साथ एक्‍स500 स्‍मार्टफोन, ये हैं फीचर्स

एलजी ने अपना नया फोन एक्‍स500 लॉन्‍च कर दिया है। फिलहाल कंपनी ने यह फोन अपने घरेलू बाजार यानि कि साउथ कोरिया में लॉन्‍च किया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: June 05, 2017 17:33 IST
एलजी ने लॉन्‍च किया जबर्दस्‍त बैटरी पावर के साथ एक्‍स500 स्‍मार्टफोन, ये हैं फीचर्स- India TV Paisa
एलजी ने लॉन्‍च किया जबर्दस्‍त बैटरी पावर के साथ एक्‍स500 स्‍मार्टफोन, ये हैं फीचर्स

नई दिल्‍ली। साउथ कोरिया की टेक्‍नोलॉजी कंपनी एलजी ने अपना नया फोन एक्‍स500 लॉन्‍च कर दिया है। फिलहाल कंपनी ने यह फोन अपने घरेलू बाजार यानि कि साउथ कोरिया में लॉन्‍च किया है। ऑनलाइन गैजेट मैगजीन मोबाइलक्रंच के मुताबिक कंपनी ने मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस में जो एलजी एक्‍स पावर 2 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया था, यह उसकी फोन का कोरियाई वैरिएंट है। कंपनी ने फिलहाल भारत में इसकी लॉन्‍चिंग के संबंध में कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन संभावना है कि जल्‍द ही यह फोन भारत में भी दस्‍तक दे सकता है।

एलजी एक्‍स500 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5 इंच का एलसीडी एचडी डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल का है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 7.0 नॉगट को सपोर्ट करता है। एलजी का यह फोन 2 जीबी रैम से लैस है। वहीं इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी की है। यूजर के पास जरूरत पड़ने पर यह स्‍टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2 टीबी तक बढ़ाने का भी विकल्‍प मिलेगा। यह भी पढें: LG India मना रही है 20 साल पूरे होने का जश्‍न, अपने प्रीमियम LG G6 स्‍मार्टफोन पर दे रही है 10,000 रुपए की छूट

Write a comment
bigg-boss-13