1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. एलजी ने लॉन्‍च किए LG V35 ThinQ और LG V35+ ThinQ स्‍मार्टफोन, सैमसंग को देंगे टक्‍कर

एलजी ने लॉन्‍च किए LG V35 ThinQ और LG V35+ ThinQ स्‍मार्टफोन, सैमसंग को देंगे टक्‍कर

साउथ कोरिया की कंपनी एलजी ने प्रीमियम स्‍मार्टफोन बाजार में दो नए डिवाइस पेश कर दिए हैं। कंपनी ने इन फोन को एलजी वी35 थिंक और वी35प्‍लस थिंक नाम से पेश किया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: May 31, 2018 14:49 IST
LG- India TV Paisa

LG

नई दिल्‍ली। साउथ कोरिया की कंपनी एलजी ने प्रीमियम स्‍मार्टफोन बाजार में दो नए डिवाइस पेश कर दिए हैं। कंपनी ने इन फोन को एलजी वी35 थिंक और वी35प्‍लस थिंक नाम से पेश किया है। ये दोनों फोन फुलविजन डिस्‍प्‍ले के साथ आते हैं। इन दोनों फोन की स्‍पेसिफिकेशंस एक जैसी ही हैं, लेकिन दोनों में अंतर इंटरनल स्‍टोरेज का है। वी35 थिंक में जहां 64 जीबी की स्‍टोरेज है, वहीं वी35 प्‍लस में आपको 128 जीबी की स्‍टोरेज मिलेगी।

स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो एलजी वी35 थिंक में 6 इंच का फुलविज़न ओलेड डिस्प्ले दिया गया है जो एचडीआर 10 सपोर्ट के साथ आता है। एलजी का ये नया हैंडसेट अब एलजी जी7 थिंक वाले डुअल 16 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें सुपर ब्राइट कैमरा मोड है। LG V35 थिंक में एआई आधारित कैमरा है जो यूज़र को जरूरी सुझाव देता है। कंपनी का कहना है कि यह 19 कैटेगरी की चीजों की पहचान कर सकता है। सुपर ब्राइट कैमरा मोड की मदद से हैंडसेट अपने आप ही कम रोशनी की परिस्थितियों की पहचान करके तस्वीरें कैप्‍चर करता है। कंपनी का कहना है कि यह एलजी जी6 से चार गुना ज़्यादा ब्राइट है।

वी35 थिंक को कंपनी अगले महीने यानि जून में अमेरिका के बाजार में पेश करेगी। इसके बाद एशिया, मध्य-पूर्व एशिया और अफ्रीकी देशों की बारी आएगी। यह स्मार्टफोन ऑरोरा ब्लैक, प्लेटिनम ग्रे रंग में उपलब्ध होगा। बता दें कि एलजी के अन्य फोन की तरह इन हैंडसेट की कीमतों का खुलासा स्थानीय मार्केट में लॉन्च के दौरान होगा।

फोन में डुअल रियर कैमरा स्मार्टफोन है। फोन में 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है और दूसरा 16 मेगापिक्सल का स्टेंडर्ड एंगल लेंस है। फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। दोनों ही फोन में 2 टीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट मौज़ूद हैं। एलजी वी35 थिंक में जान फूंकने का काम करेगी 3300 एमएएच की बैटरी जो क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी के साथ वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban