1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. एलजी ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया Q Stylus+ स्‍मार्टफोन, कीमत 21990 रुपए

एलजी ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया Q Stylus+ स्‍मार्टफोन, कीमत 21990 रुपए

साउथ कोरिया की कंपनी एलजी ने भारत में अपनी क्‍यू सीरीज के तहत एलजी क्‍यू स्‍टाइलस प्‍लस लॉन्‍च किया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: September 04, 2018 17:45 IST
LG- India TV Paisa

LG

नई दिल्‍ली। साउथ कोरिया की कंपनी एलजी ने भारत में अपना एक और फोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने भारत में अपनी क्‍यू सीरीज के तहत एलजी क्‍यू स्‍टाइलस प्‍लस लॉन्‍च किया है। कंपनी ने जून में अपनी क्‍यू सीरीज़ के तहत तीन फोन क्‍यू स्‍टाइलस, क्‍यू स्‍टाइलस प्‍लस और क्‍य स्‍टाइलस अल्‍फा लॉन्‍च किए थे। कंपनी ने भारत में इनमें से सिर्फ स्‍टाइलस प्‍लस को ही लॉन्‍च किया है। एलजी क्यू स्टायलस+ की कीमत 21,990 रुपये होगी। फोन की बिक्री 5 सितंबर से शुरू होगी।

स्पेसिफिकेशन की बातकरें तो एलजी क्यू स्टायलस+ स्मार्टफोन में 6.2 इंच का फुल-एचडी+ फुलविज़न डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080x2160 पिक्सल है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है और पिक्सल डेनसिटी 389 पिक्सल प्रति इंच है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। फोन 4 जीबी रैम से लैस है। वहीं कंपनी ने इसे 64 जीबी की इनबिल्‍ट स्‍टोरेज के साथ लॉन्‍च किया है। यूजर के पास फोन की स्‍टोरेज को 2 टीबी के माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्‍सपेंड करने का विकल्‍प भी दिया गया है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। यह फेज़ डिटेक्शन ऑटो फोकस से लैस है। फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में 3,300 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके अलावा एलजी के इस फोन को आईपी68 सर्टिफिकेशन मिला है। फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के पिछले हिस्से पर है। यह सेल्फी कैमरा शटर बटन का भी काम करता है।

Write a comment