1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. एलजी ने बाजार में पेश किए तीन नए स्‍मार्टफोन Q Stylus, Q Stylus+, Q Stylus a, ये हैं खूबियां

एलजी ने बाजार में पेश किए तीन नए स्‍मार्टफोन Q Stylus, Q Stylus+, Q Stylus a, ये हैं खूबियां

साउथ कोरिया की कंपनी एलजी नए अपने तीन नए स्‍मार्टफोन बाजार में पेश कर दिए हैं। कंपनी के ये फोन हैं Q Stylus, Q Stylus+, Q Stylus a, इन फोन को लॉन्‍च करने की घोषणा कंपनी पहले ही कर चुकी है।

Written by: Sachin Chaturvedi [Published on:06 Jun 2018, 2:04 PM IST]
LG- India TV Paisa

LG

नई दिल्‍ली। साउथ कोरिया की कंपनी एलजी नए अपने तीन नए स्‍मार्टफोन बाजार में पेश कर दिए हैं। कंपनी के ये फोन हैं Q Stylus, Q Stylus+, Q Stylus a, इन फोन को लॉन्‍च करने की घोषणा कंपनी पहले ही कर चुकी है। इससे पहले कंपनी ने LG G7 ThinQ और LG V35 ThinQ  पेश किए थे। नाम से ही पता चलता है कि कंपनी ये तीनों लेटेस्‍ट फोन स्टाइलस के साथ लॉन्‍च किए गए हैं। कंपनी के मुताबिक यह मिडरेंज फोन है लेकिन इसमें कई प्रीमियम फीचर भी दिए गए हैं। कंपनी ने फिलहाल इसकी कीमत और उपलब्धता की जानकारी नहीं दी है।

फीचर की बात करें तो क्यू स्टाइलस स्मार्टफोन स्टाइलस के साथ आएगा। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि क्यू स्टाइलस हैंड रिटेन नोट्स को भी पढ़ सकता है। यह फीचर डिस्प्ले ऑफ होने पर भी काम करेगा। इसके अलावा हैंडसेट का स्टाइलस तस्वीरों व वीडियो के लिए भी इस्तेमाल में लाया जा सकेगा। इसमें पीडीएएफ और पोर्ट्रेट मोड फीचर भी दिया है। इसकी आवाज़ जबर्दस्‍त है। यूजर इसमें 7.1 चैनल 3डी साउंड का मज़ा ले सकते हैं। फोन में आईपी68 वाटर व डस्ट प्रोटेक्शन, यूएसबी टाइप-सी फास्ट चार्जिंग, रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। यह सेल्फी कैमरा शटर बटन का भी काम करता है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो तीनों फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलते हैं। फोन में 6.2 इंच का फुल एचडी+ फुल विज़न डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। वहीं, स्टाइलस+ में 4 जीबी रैम दी गई है। क्‍यू स्‍टाइलस और क्‍यू स्‍टाइलस + में  16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जबकि क्‍यू स्‍टाइलस में 13 मेगापिक्सल का बैक सेंसर है। तीनों वेरिएंट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गय है। फोन में 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Web Title: एलजी ने बाजार में पेश किए तीन नए स्‍मार्टफोन Q Stylus, Q Stylus+, Q Stylus a, ये हैं खूबियां
Write a comment