1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. एलजी ने भारतीय बाजार में पेश किया LG G7+ ThinQ स्‍मार्टफोन, कीमत 39,990 रुपए

एलजी ने भारतीय बाजार में पेश किया LG G7+ ThinQ स्‍मार्टफोन, कीमत 39,990 रुपए

दक्षिण कोरिया की कंपनी एलजी ने भारत में अपना एक नया प्रीमियम स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: August 06, 2018 19:41 IST
LG- India TV Paisa

LG

नई दिल्‍ली। दक्षिण कोरिया की कंपनी एलजी ने भारत में अपना एक नया प्रीमियम स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी का यह फोन LG G7+ ThinQ नाम से बाजार में आया है। इससे पहले कंपनी जी6 प्‍लस को लॉन्‍च कर चुकी है। यह इसी फोन का अपग्रेड मॉडल है। इसी साल मई के दौरान कंपनी ने न्‍यूयॉर्क में इस फोन से पर्दा उठाया था। LG G7+ ThinQ में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस रियर कैमरा दिया गया है। फोन में गूगल असिस्‍टेंस और गूगल लैंस के लिए अलग से कैमरा दिया गया है।

कीमत की बात करें तो फोन को 39,990 रुपए कीमत है। यह फोन एक्सूक्लूसिव रूप से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 10 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। आप को बता दें कि 10 अगस्त से ही Flipkart Big Freedom Sale भी शुरू होगी। अन्‍य खूबियों की बात करें तो इसमें म्‍यूजिक एवं वीडियो के लिए हाई-फाई क्वाड डैक के साथ बूम बॉक्स स्पीकर दिया गया है। LG G7+ ThinQ को आईपी68 की रेटिंग मिली है। ऐसे में यह फोन वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट सर्टिफिकेशन के साथ आता है।

स्पेसिफिकेशन पर गौर करें तो LG G7+ ThinQ में 6.1 इंच का क्वाड एचडी प्लस फुलव्यू सुपर ब्राइट डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्यूशन 1440x3120 पिक्सल है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। फोन 6 जीबी रैम से लैस है। फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है। यूजर के पास फोन की स्‍टोरेज को 2 टीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। फोन में 16+16 मेगापिक्सल के डुअल रियर कैमरे हैं। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। फोन को पावर देती है 3000 एमएएच की बैटरी।

Write a comment