1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. भारत में नई सरकार बनने से पहले लॉन्‍च होगा ये खास फोन, ट्रिपल रियर कैमरा से होगा लैस

भारत में नई सरकार बनने से पहले लॉन्‍च होगा ये खास फोन, ट्रिपल रियर कैमरा से होगा लैस

लेनोवो जेड6 की नई तस्वीरों से यह भी पता चला है कि इस फोन के फ्रंट में टियर-ड्रॉप नॉच होगा, जिसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की संभावना है

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 21, 2019 11:33 IST
Lenovo Z6 Youth Edition set for launch on May 22- India TV Paisa
Photo:LENOVO Z6 YOUTH EDITION

Lenovo Z6 Youth Edition set for launch on May 22

नई दिल्‍ली। लेनोवो ने खास युवाओं के लिए 22 मई को अपने नए फ्लैगशिप जेड6 यूथ एडिशन को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। कंपनी ने सोमवार को एक नया टीजर जारी कर इसकी जानकारी दी है। लॉन्‍च से पहले प्री-ऑर्डर पेज के जरिये कंपनी ने इस फोन के प्रमुख स्‍पेसिफ‍िकेशंस के साथ ही साथ डिजाइन के बारे में जानकारी का खुलासा किया है।

लेनोवा जेड6 यूथ एडिशन में वाटरड्रॉप आकार का डिस्‍प्‍ले नॉच होगा, जिसके टॉप और बगल में पतले बेजल होंगे। लेनोवो के प्री-ऑर्डर पेज पर दावा किया गया है कि जेड6 यूथ एडिशन का डिस्‍प्‍ले एचडीआर 10 को सपोर्ट करेगा। प्री-ऑर्डर पेज पर बताया गया है कि यह नया फोन स्‍नैपड्रैगन 730 चिपसेट से संचालित होगा।

लेनोवो जेड6 की नई तस्‍वीरों से यह भी पता चला है कि इस फोन के फ्रंट में टियर-ड्रॉप नॉच होगा, जिसमें 32 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा होने की संभावना है।

जेड6 के इस नए बजट वेरिएंट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जबकि फ्लैगशिप जेड6 प्रो में क्‍वाड कैमरा सेटअप होगा। इस स्‍मार्टफोन में फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले होगा। लेनोवो जेड6 यूथ एडिशन में 3.5एमएम हेडफोन जैक और चार्जिंग एवं डाटा ट्रांसफर के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा। डोल्‍बी एटम्‍स आडियो के साथ आने वाले इस फोन में 4050एमएएच की बैटरी होगी।   

Write a comment