1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Lenovo ने न्यू जेनरेशन के थिंकपैड और थिंक सेंटर PC को लॉन्च किया, जानें इसके शानदार स्पेसिफिकेशन्स

Lenovo ने न्यू जेनरेशन के थिंकपैड और थिंक सेंटर PC को लॉन्च किया, जानें इसके शानदार स्पेसिफिकेशन्स

लेनोवो ने आज न्यू जेनरेशन के थिंकपैड और थिंकसेंटर पीसी लॉन्च किए और कर्मिश्यल आईओटी और सुरक्षा समाधानों के साथ एक नए विस्तार की घोषणा की।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 17, 2019 18:51 IST
Lenovo Launches New Generation of ThinkPad and...- India TV Paisa

Lenovo Launches New Generation of ThinkPad and ThinkCentre PCs, Engineered for Workforce of the future

नई दिल्ली, 17 सितंबर: लेनोवो ने आज न्यू जेनरेशन के थिंकपैड और थिंकसेंटर पीसी लॉन्च किए और कर्मिश्यल  आईओटी और सुरक्षा समाधानों के साथ एक नए विस्तार की घोषणा की। लेनोवो के सॉल्यूशंस की ये नई रेंज एआई-एनेबल्ड है और यह बेहतर उत्पादकता, कनेक्टिविटी और सुरक्षा अनुभव प्रदान करती है, जिससे इंटरप्राइजिज के लिए इंटेलीजेंट बदलाव का रास्ता मजबूत और आसान होता है।

Related Stories

कार्यस्थल का भविष्य तेजी से बदलाव के दौर से गुजर रहा है और एक इंडस्ट्री रिपोर्ट के अनुसार 2020 तक 36 प्रतिशत से अधिक भारतीय कार्यबल मिलेनियल्स होंगे। भविष्य का कार्यस्थल हमेशा कनेक्टिविटी और स्मार्टर सुरक्षा की मांग करता है, जिससे उन्हें कभी भी और कहीं भी अपना काम करने की सुविधा मिलती है। इंटेलिजेंट ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में लेनोवो का दृष्टिकोण ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सबसे सुरक्षित एंड-यूजर अनुभव के साथ विलय के बारे में है।

थिंकपैड टी490, थिंकपैड एक्स390 को थिंक सेंटर नैनो और थिंक सेंटर नैनो आईओटी के साथ पेश किया गया है और ये लेनोवो एंटरप्राइज पीसी रेंज में नए शामिल किए गए उत्पाद हैं। इसके अतिरिक्त, लेनोवो पोर्टफोलियो नए विजुअल और पेरीफेरियल सॉल्यूशंस और एसेसरीज को भी प्रदान करता है, जिनमें एक नया थिंकविजन 43.3 इंच पी442 शामिल है जो अल्ट्रा-वाइड दोहरी-प्रदर्शन क्षमता और एंटरप्राइज सॉल्यूशंस की नई श्रेणी शामिल करता है जिसमें कर्मिश्यल  इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) सॉल्यूशन-थिंक आईओटी, नई थिंकस्टेशंस रेंज जो क्लाइंट एआई के आउट-ऑफ-द-बॉक्स, थिंकस्मार्ट हब 500, एक स्मार्टर कॉन्फ्रेंसिंग सॉल्यूशन और एक और समृद्ध थिंकशील्ड 2.0 शामिल है जो अधिक सुरक्षा प्रदान करते हैं। 

लॉन्च के मौके पर, श्री राहुल अग्रवाल, सीईओ एवं एमडी, लेनोवो इंडिया ने कहा कि ‘‘लेनोवो में, हम समझते हैं कि आज के प्रोफेशनल ऐसे उपकरणों की तलाश कर रहे हैं जो अपने कामकाज को बेहतर बनाने के लिए सहज, सुरक्षित सुविधाओं और तेज, बेहतर प्रदर्शन की पेशकश करते हैं। थिंकपैड यहां उनके सबसे महत्वपूर्ण लक्ष्यों को पूरा करने में मदद करने के लिए है। 

थिंकपैड ने इंडस्ट्री के अग्रणी सुरक्षा थिंकशील्ड  और एआई-पावर्ड प्राइवेसीगार्ड के साथ बिजनेस करने वाले ग्राहकों को सफर के दौरान भी सुरक्षा प्रदान की है।’’ उन्होंने कहा कि ‘‘पहचान, डेटा, डिवाइसेज और ऑनलाइन उपस्थिति की सुरक्षा एक सीआईओ प्राथमिक चिंता है और सुरक्षा समाधानों के साथ ज्वाइंट स्मार्ट डिवाइस पोर्टफोलियो की हमारी नई श्रेणी के माध्यम से, हम पूरे प्रोडक्ट लाइफ को लेकर ग्राहकों की चिंताओं को दूर करना चाहते हैं।’’

Write a comment
bigg-boss-13