1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. लीक रिपोर्ट का दावा, 10 जीबी रैम के साथ आ सकता है ओप्‍पो आर17 स्‍मार्टफोन

लीक रिपोर्ट का दावा, 10 जीबी रैम के साथ आ सकता है ओप्‍पो आर17 स्‍मार्टफोन

चीनी कंपनी ओप्‍पो अपना नया स्‍मार्टफोन ओप्‍पो आर17 लेकर आ रही है। हाल ही में इससे जुड़ी जानकारी लीक हुई है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: July 28, 2018 15:21 IST
Oppo- India TV Paisa

Oppo

नई दिल्‍ली। आज से 2 साल पहले स्‍मार्टफोन कंपनियां 2 या 3 जीबी रैम वाले स्‍मार्टफोन पर फोकस कर रही थीं। वहीं अब 4 और 6 जीबी रैम के स्‍मार्टफोन लेकर आई। लेकिन अब चीनी कंपनी ओप्‍पो अपना नया स्‍मार्टफोन ओप्‍पो आर17 लेकर आ रही है। हाल ही में इससे जुड़ी जानकारी लीक हुई है। इसके मुताबिक इस नए स्‍मार्टफोन में कंपनी 10 जीबी रैम दे सकती है। हालांकि अभी कंपनी की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

चीनी सोशल मीडिया साइट वीबो पर कुमामोतो टेक्‍नोलॉजी ने एक तस्‍वीर साझा की है। ये तस्‍वीर चीन में हुए एक कार्यक्रम की थी। यह कार्यक्रम आप्‍पो द्वारा प्रायोजित था। इस दौरान कंपनी ने ओप्‍पो आर17 को प्रदर्शिति किया। कंपनी ने यहां आर17 का एक टीज़र जारी किया है। इवेंट से स्मार्टफोन टीज़र के अलावा और कोई जानकारी सामने नहीं आई है। एक टिप्सटर के मुताबिक यह स्मार्टफोन 10 जीबी रैम के साथ आएगा।

यदि ऐसा होता है तो ओप्‍पो आर17 दुनिया का पहला स्‍मार्टफोन होगा जिसमें 10 जीबी रैम दी गई है। इसके अलावा वीवो के एक्‍सप्‍ले7 स्‍मार्टफोन में भी 10 जीबी रैम होने की बात सामने आई है। इसमें 4के ओलेड डिस्प्ले के साथ 92.9 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो होने का दावा किया गया है। स्मार्टफोन के दो स्टोरेज वेरिएंट होंगे- 256 जीबी और 512 जीबी। साथ में मौज़ूद होगा 10 जीबी रैम। यहां वीवो की ओर से भी इस फोन की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban