1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. हैवी गेम्‍स के लिए खरीदें 10 हजार रुपए से कम का ये फोन, एक दिन पहले ही हुआ है लॉन्‍च

हैवी गेम्‍स के लिए खरीदें 10 हजार रुपए से कम का ये फोन, एक दिन पहले ही हुआ है लॉन्‍च

इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: August 23, 2019 16:08 IST
Lava Z93 launched in India for Rs 7,999- India TV Paisa
Photo:LAVA Z93 LAUNCHED IN INDI

Lava Z93 launched in India for Rs 7,999

नई दिल्‍ली। घरेलू स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने गुरुवार को भारतीय बाजार में अपना नया किफायती स्‍मार्टफोन लावा जेड93 लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत कंपनी ने 7,999 रुपए रखी है। यह स्‍मार्टफोन स्‍मार्ट एआई गेमिंग मोड से लैस है, जो यूजर्स को हैवी गेम्‍स के लिए ग्राफ‍िक्‍स एक्‍सलेरेशन बढ़ाने में सक्षम बनाता है।

कंपनी ने कहा कि उसने गेम्‍स के ऑप्टिमाइज्‍ड अनुभव के लिए गेमलोफ्ट के साथ साझेदारी की है। लावा इंटरनेशनल के प्रोडक्‍ट मैनेजर तेजिंदर सिंह ने कहा कि जेड93 यूजर्स को उनके पसंदीदा गेम्‍स को निर्बाध तरीके से खेलने में सक्षम बनाता है और उन्‍हें किसी अड़चन या व्‍यवधान का सामना नहीं करना पड़ता है। गेमलोफ्ट के साथ हमारी भागीदारी मॉर्डन कॉम्‍बैट और एसपाल्‍ट जैसे प्रसिद्ध गेम्‍स के लिए एक असाधारण गेमिंग अनुभव सुनिश्चित करता है।

इस स्‍मार्टफोन में 6.22 इच का एचडी प्‍लस ड्यूडॉप नॉच डिस्‍प्‍ले है, जिसका स्‍क्रीन रेजोल्‍यूशन 1520x720 पिक्‍सल है। यह डिवाइस हेलियो पी22 2.0 गीगाहर्ट्ज ओक्‍टाकोर प्रोसेसर से संचालित होता है और इसमें 3जीबी रैम एवं 32जीबी इंटरनल स्‍टोरेज है। इसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है।

इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 13 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी कैमरे के साथ 2 मेगापिक्‍सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है, जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। इसमें 8 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा सॉफ्ट फ्लैश सपोर्ट के साथ आता है। यह स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर रन करता है और इसमें 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 10वॉट फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Write a comment