1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Reliance ने लॉन्च किया Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड, आपका केबल और DTH बिल हो जाएगा बहुत कम

Reliance ने लॉन्च किया Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड, आपका केबल और DTH बिल हो जाएगा बहुत कम

अगर आप अपने केबल या DTH ऑपरेटर के ज्यादा बिल से परेशान हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है, Reliance Jio ने गुरुवार को Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड लॉन्च किया है जिसके जरिए आप बहुत कम बिल देकर टेलिविजन देखने का मजा ले सकेंगे। गुरुवार को Reliance Industries की AGM के दिन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश और बेटी ईशा अंबानी ने Jio GigaFiber के लॉन्च की घोषणा की है।

Manoj Kumar Manoj Kumar
Published on: July 05, 2018 12:25 IST
Know how Jio GigaFiber can reduce your cable of DTH bill- India TV Paisa

Know how Jio GigaFiber can reduce your cable of DTH bill

नई दिल्ली। अगर आप अपने केबल या DTH ऑपरेटर के ज्यादा बिल से परेशान हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है, Reliance Jio ने गुरुवार को Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड लॉन्च किया है जिसके जरिए आप बहुत कम बिल देकर टेलिविजन देखने का मजा ले सकेंगे। गुरुवार को Reliance Industries की AGM के दिन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश और बेटी ईशा अंबानी ने Jio GigaFiber के लॉन्च की घोषणा की है।

AGM में अपने भाषण के दौरान मुकेश अंबानी ने कहा कि Jio GigaFiber के लिए रजिस्ट्रेशन 15 अगस्त से शुरू हो जाएगा और Reliance Jio की वेबसाइट, या एप के जरिए इसके लिए रजिस्ट्रेशन करवाया जा सकता है। मुकेश अंबानी ने बताया कि देश के 1100 शहरों में एक साथ इसे लॉन्च किया जाएगा।

Reliance Jio ने Jio GigaFiber के साथ Jio Giga TV और Jio Giga सेट टॉप बॉक्स भी लॉन्च किया है। जिस तरह से रिलायंस ने Jio के दम पर टेलिकॉम मार्केट में धमाकेदार एंट्री मारी थी, ऐसी संभावना है कि Jio GigaFiber, Jio Giga TV और Jio Giga सेट टॉप बॉक्स की मदद से कंपनी देश के केबल और डीटीएच कारोबार में एंट्री लेने जा रही है। ऐसी संभावना है कि मौजूदा केबल और DTH बिलों के मुकाबले Jio GigaFiber ब्रॉडबैंट का बिल बहुत कम होगा।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Reliance ने लॉन्च किया Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड, आपका केबल और DTH बिल हो जाएगा बहुत कम
Write a comment
ipl-2019