1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. प्रीमियम फीचर्स से लैस जीवी ओपस एस3 हुआ लॉन्‍च, कीमत है इसकी 6,499 रुपए

प्रीमियम फीचर्स से लैस जीवी ओपस एस3 हुआ लॉन्‍च, कीमत है इसकी 6,499 रुपए

इसमें फुल व्यू (18: 9) डिसप्ले, फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक और हाई क्वालिटी रियर कैमरा जैसी खूबियां भी मौजूद हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 07, 2019 19:39 IST
jivi opus- India TV Paisa
Photo:JIVI OPUS

jivi opus

नई दिल्ली। देश के अग्रणी मोबाइल फोन ब्रांड जीवी ने ओपस स्मार्टफोंस की एक नई रेंज पेश की है। ओपस एस3 इस सीरीज का पहला फोन है, जो प्रीमियम होलोग्राफिक बैक के साथ मौजूद है। इसके साथ ही इसमें फुल व्यू (18: 9) डिसप्ले, फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक और हाई क्वालिटी रियर कैमरा जैसी खूबियां भी मौजूद हैं। इसकी कीमत 6,499 रुपए रखी गई है और यह जीरो डाउन पेमेंट के विकल्प के साथ भी उपलब्ध है।

कंपनी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि ओपस एस3 में डुअल सिम (4जी प्लस 4जी), तेजी से चार्जिग, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं। इसमें 3000 एमएएच की बैटरी है, जिसका स्टैंडबाई टाइम 24 घंटे 22 मिनट और टॉक टाइम 12 घंटे का है। इसमें दो जीबी रैम और 16 जीबी रोम तथा 128 जीबी तक की एक्सपेंडेबल मेमोरी है।

जहां तक कैमरे की बात है तो इसमें बोके मोड के साथ 13 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा और फ्लैश के साथ पांच मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरिओ के नए वर्जन पर चलता है।

जीवी मोबाइल्स के विपणन प्रमुख हर्ष वर्धन ने कहा है कि एक्सट्रीम सीरीज की सफलता के बाद कंपनी ने मिड सेगमेंट के खरीददारों के लिए स्मार्टफोन की दूसरी सीरीज लॉन्‍च की है। हर सुविधा से युक्त यह स्मार्टफोन अपनी कीमत के साथ पूरा न्याय करता है। ओपस सीरीज विशेष रूप से युवाओं के लिए है और यह बेहद स्टाइलिश, सुंदर और होलोग्राफिक 3डी इफेक्ट से युक्त है, जो निश्चित तौर पर आपके स्टाइल स्टेटमेंट पर खरा साबित होगा। हमारा विजन नए फीचर्स के साथ ही क्वालिटी स्टैंडर्ड के लिहाज से सर्वश्रेष्ठ फोन उपलब्ध कराना है, जो सही कीमत के साथ ही अच्छी डिजाइन वाला हो और उसकी टक्कर में कोई फोन नहीं टिकता हो।

उन्होंने कहा कि कंपनी धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है और देश में अपनी पैठ बढ़ा रही है। साथ ही ग्राहकों का भरोसा जीत रही है। कंपनी ने हाल में भारतीय उपमहाद्वीप में कदम रखा है और बांग्लादेश, नेपाल, श्रीलंका आदि देशों में अपने फोन लॉन्‍च किए हैं। इन बाजारों में कंपनी को अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है।

Write a comment