1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. JioTV ने पीछे छोड़ा Facebook Lite को, भारत में 9वां सबसे ज्‍यादा डाउनलोन होने वाला एप बना

JioTV ने पीछे छोड़ा Facebook Lite को, भारत में 9वां सबसे ज्‍यादा डाउनलोन होने वाला एप बना

JioTV ने सबसे ज्‍यादा अंक हासिल किए हैं। पिछले साल यह 301 स्‍थान पर थी और इस साल यह 9वें स्‍थान पर आ गई है। इसने फेसबुक लाइट को भी पीछे छोड़ दिया है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: June 02, 2017 13:27 IST
JioTV ने पीछे छोड़ा Facebook Lite को, भारत में 9वां सबसे ज्‍यादा डाउनलोन होने वाला एप बना- India TV Paisa
JioTV ने पीछे छोड़ा Facebook Lite को, भारत में 9वां सबसे ज्‍यादा डाउनलोन होने वाला एप बना

नई दिल्‍ली। घरेलू एंटरटेनमेंट एप JioTV ने सबसे ज्‍यादा अंक हासिल किए हैं। पिछले साल यह 301 स्‍थान पर थी और इस साल यह 9वें स्‍थान पर आ गई है। इसने फेसबुक लाइट को भी पीछे छोड़ दिया है। फेसबुक लाइट फेसबुक का हल्‍का वर्जन है, जो धीमे इंटरनेट स्‍पीड पर काम करता है।

ट्रूकॉलर के इंडिया ऑपरेशन के हेड और वाइस प्रेसीडेंट (सेल्‍स) तेजिंदर गिल ने कहा कि हमारी सबसे बड़ी ताकत है इंगेजमेंट और अविभाजित अटेंशन, जो हम एडवर्टाइजर्स को उपलब्‍ध करवा सकते हैं। उन्‍होंने आगे कहा कि हम एक ब्रांड का संदेश डिलीवर कर सकते हैं और उन्‍हें ग्राहक के दिमाग में सबसे ऊपर रखने में सक्षम बना सकते हैं। गिल ने कहा कि यह बात इससे भी सिद्ध हो जाती है कि 70 प्रतिशत से अधिक हमारे एडवर्टाइजर्स दोबारा लौटकर आने वाले ग्राहक हैं, जो हमें हमारे प्‍लेटफॉर्म की क्षमता के प्रति आश्‍वस्‍त करते हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत के इंटरनेट यूजर्स की वर्तमान में संख्‍या 35.5 करोड़ है। इस लिहाज से भारत चीन के बाद दूसरा सबसे बड़ा इंटरनेट बाजार है।

Write a comment