1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. खत्म हुआ Jio का 'समर सरप्राइज' ऑफर, नया प्लान लाने की तैयारी में कंपनी

खत्म हुआ Jio का 'समर सरप्राइज' ऑफर, नया प्लान लाने की तैयारी में कंपनी

मुकेश अंबानी की प्रभुत्व वाली कंपनी रिलायंस जियो ने टेलिकॉम रेग्युलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) के आदेश पर अपना समर सरप्राइज ऑफर बंद कर दिया है।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Updated on: April 10, 2017 14:25 IST
Coming Soon: खत्म हुआ Jio का ‘समर सरप्राइज’ ऑफर, नया प्लान लाने की तैयारी में कंपनी- India TV Paisa
Coming Soon: खत्म हुआ Jio का ‘समर सरप्राइज’ ऑफर, नया प्लान लाने की तैयारी में कंपनी

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी की प्रभुत्व वाली कंपनी रिलायंस जियो ने टेलिकॉम रेग्युलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) के आदेश पर अपना समर सरप्राइज ऑफर बंद कर दिया है। लेकिन आपको मायूस होने की जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी एक और धमाकेदार ऑफर लाने की तैयारी में है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट और माय जियो ऐप पर लिखा है “हम अपने टैरिफ प्लान्स अपडेट कर रहे हैं और जल्द ही और मजेदार ऑफर लाने जा रहे हैं”।

No

इन यूजर्स को मिल सकता है फायदा

जियो अपने उन ग्राहकों के लिए और भी मजेदार ऑफर लाने जा रहा है जो रविवार 9 अप्रैल तक उचित रिचार्ज कर समर सरप्राइज ऑफर नहीं लिया। समर सरप्राइज ऑफर के तहत जियो ने अपने प्राइम मेंबर्स के लिए फ्री सर्विसेज की सीमा तीन महीने और बढ़ा दी। समर सरप्राइज ऑफर लेने वाले ग्राहकों से जियो अब अप्रैल के बदले जुलाई से पैसे वसूलेगा।

जियो ने ट्राई के आदेश पर बंद किया ऑफर

टेलीकॉम नियामक ट्राई ने जियो को प्रोत्‍साहन स्‍वरूप शुरू किए गए समर सरप्राइज ऑफर को बंद करने का निर्देश दिया था, क्‍योंकि यह नियामक के नियमों के अनुरूप नहीं है। इसपर जियो ने कहा कि उसे ट्राई का निर्णय स्‍वीकार है और वह नियामक के सभी निर्देशों का पालन सुनिश्चित करेगी। इससे पहले जियो द्वारा अपने फ्री डाटा और वॉयस ऑफर को आगे बढ़ाने पर ट्राई ने कोई आपत्ति नहीं की थी। इस ऑफर की मदद से जियो के यूजर्स की संख्‍या 10 करोड़ के पार पहुंच गई थी। अभी तक 7.2 करोड़ ग्राहकों ने जियो की पेड सर्विस का चुनाव किया है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban