1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. JioPhone की बुकिंग दोबारा हुई शुरू, कंपनी ने इच्छुक ग्राहकों के साथ संपर्क साधना किया शुरू

JioPhone की बुकिंग दोबारा हुई शुरू, कंपनी ने इच्छुक ग्राहकों के साथ संपर्क साधना किया शुरू

कंपनी की तरफ से टोलफ्री नंबर 18008898889 भी दिया गया है, इस नंबर पर फोन करके भी ग्राहक JioPhone के लिए अपनी रुचि जाहिर कर सकता है

Manoj Kumar Manoj Kumar
Published on: November 27, 2017 18:11 IST
JioPhone की बुकिंग दोबारा हुई शुरू, कंपनी ने इच्छुक ग्राहकों के साथ संपर्क साधना किया शुरू- India TV Paisa
JioPhone की बुकिंग दोबारा हुई शुरू, कंपनी ने इच्छुक ग्राहकों के साथ संपर्क साधना किया शुरू

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के JioPhone को पसंद करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है, जियो ने अपने JioPhone की बुकिंग फिर से शुरू कर दी है। शुरुआत में कंपनी ने उन लोगों के साथ संपर्क करना शुरू किया है जिन्होंने पहले दौर में प्री बुकिंग के लिए Jio की वेबसाइट पर अपनी जानकारी भरी थी लेकिन बाद में प्री बुकिंग नहीं कराई थी। पहले दौर में JioPhone के लिए अपनी रुचि दिखाने वाले ग्राहकों को कंपनी ने अब संपर्क करना शुरू कर दिया है।

रिलायंस Jio की तरफ से उन सभी लोगों को मैसेज भेजा जा रहा है जिन्होंने पहले दौर में Jio की वेबसाइट पर फोन के लिए अपनी जानकारी दी थी। कंपनी की तरफ से जो मैसेज भेजा जा रहा है उसमें एक लिंक दिया हुआ है, कंपनी की तरफ से कहा जा रहा है कि ग्राहक अगर अब भी JioPhone के लिए इच्छुक है तो दिए गए लिंक पर क्लिक करके अपने रुचि के बारे में दोबारा जानकारी दे। कंपनी की तरफ से टोलफ्री नंबर 18008898889 भी दिया गया है, इस नंबर पर फोन करके भी ग्राहक JioPhone के लिए अपनी रुचि जाहिर कर सकता है।

कंपनी की तरफ से कहा गया है कि जो ग्राहक JioPhone के लिए अपनी रुचि बताएंगे उनको फोन की उपलब्धता होने पर कंपनी की तरफ से संपर्क किया जाएगा। रविवार से ही कंपनी ने लोगों को JioPhone के लिए संपर्क करना शुरू कर दिया है।

JioPhone की पहली प्री बुकिंग 24 अगस्त को शुरू हुई थी और 26 अगस्त तक चलती रही थी। इस दौरान कंपनी ने करीब 60 लाख बुकिंग हासिल की थी। बुकिंग के बाद कंपनी ने ज्यादातर ग्राहकों को JioPhone की डिलिवरी पहुंचा दी है। अब कंपनी फिर से इसकी बुकिंग शुरू करने जा रही है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban