1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Jio Phone 2 की चौथी फ्लैश सेल आज, ऐसे कर सकते हैं खरीदारी

Jio Phone 2 की चौथी फ्लैश सेल आज, ऐसे कर सकते हैं खरीदारी

रिलायंस जियो ने पिछले महीने अपने लोकप्रिय डिवाइस जियो फोन का अपग्रेड वर्जन जियो फोन 2 लॉन्‍च किया था। आज कंपनी इस फोन की चौथी फ्लैश सेल आयोजित करने जा रही है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 12, 2018 11:30 IST
Jio Phone 2- India TV Paisa

Jio Phone 2

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो ने पिछले महीने अपने लोकप्रिय डिवाइस जियो फोन का अपग्रेड वर्जन जियो फोन 2 लॉन्‍च किया था। आज कंपनी इस फोन की चौथी फ्लैश सेल आयोजित करने जा रही है। आपको बता दें कि जियो फोन 2 का आकार जियो फोन से बड़ा है। इसमें बड़ी स्‍क्रीन, क्‍वार्टी की पैड और डुल सिम सपोर्ट दिया गया है।

जियो फोन के अपग्रेड वर्जन Jio Phone 2 की आज भारत में चौथी फ्लैश सेल है। कंपनी ने जियो फोन 2 की कीमत 2,999 रुपए रखी है। जियो फोन 2 की फ्लैश सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Jio.com पर दोपहर 12 बजे होगी। बता दें कि ग्राहकों को इस हैंडसेट में फेसबुक, गूगल असिस्‍टेंट, गूगल मैप के साथ ही व्‍हाट्सएप का भी मजा मिलेगा। Jio Phone की तरह Jio Phone 2 के प्लान भी 49, 99 और 153 रुपए के होंगे। जियो फोन 2 खरीदने वाले ग्राहकों को 5-7 दिनों के भीतर हैंडसेट डिलीवर कर दिया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में डुअल सिम की सुविधा दी गई है। इसमें 2.4 इंच का क्यूवीजीए डिस्प्ले है। यह काई ओएस पर चलता है। इसमें 512 एमबी रैम है और इनबिल्ट स्टोरेज 4 जीबी है। ज़रूरत पड़ने पर यूज़र 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे। इस फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और एक वीजीए फ्रंट कैमरा है। बैटरी 2000 एमएएच की है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban