1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Jio 5 सितंबर से शुरू करेगी ब्रॉडबैंड सर्विस, 700 रुपए प्रति माह के प्‍लान में मिलेगी अनलिमिटेड फ्री कॉल सुविधा

Jio 5 सितंबर से शुरू करेगी ब्रॉडबैंड सर्विस, 700 रुपए प्रति माह के प्‍लान में मिलेगी अनलिमिटेड फ्री कॉल सुविधा

प्रीमियम जियो गीगाफाइबर उपभोक्ता अपने घर पर मूवी को उसी दिन देख सकते हैं, जिसने दिन वह थिएटर में रिलीज होती है। यह सर्विस 2020 के मध्य में लॉन्च की जाएगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: August 12, 2019 13:38 IST
Jio pan-India broadband service launch from Sept 5 with unlimited free call- India TV Paisa
Photo:JIO PAN-INDIA BROADBAND S

Jio pan-India broadband service launch from Sept 5 with unlimited free call

मुंबई। मुकेश अंबानी ने सोमवार को 5 सितंबर से पूरे देश में जियो गीगाफाइबर सर्विस को लॉन्‍च करने की घोषणा की। जियो गीगाफाइबर सर्विस में 700 रुपए के शुरुआती मासिक प्‍लान में लैंडलाइन फोन से आजीवन फ्री वॉइस कॉल, 100 एमबीपीएस की न्‍यूनतम स्‍पीड के साथ हाई स्‍पीड ब्रॉडबैंड, फ्री डेफ‍ीनिशन टीवी और डिश सर्विस मिलेगी।

रिलायंस इंडस्‍ट्रीज के चेयरमेन और मैनेजिंग डायरेक्‍टर मुकेश अंबानी ने कंपनी की 42वीं आम बैठक में जियो लैंडलाइन के जरिये 500 रुपए प्रति माह के शुल्‍क पर अमेरिका और कनाडा में अनलिमिटेड आईएसडी कॉलिंग की भी घोषणा की।

जियो गीगाफाइबर वेलकम ऑफर की घोषणा करते हुए उन्‍होंने कहा कि जो उपभोक्‍ता एक साल के प्‍लान के साथ गीगाफाइबर सर्विस को खरीदेगा उसे एचडी 4के टेलीविजन और 4के सेटटॉप बॉक्‍स मुफ्त में दिया जाएगा।

अंबानी ने कहा कि भारत में जियो गीगाफाइबर न्‍यूनतम 100एमबीपीएस की स्‍पीड के साथ शुरू होगा। हमारी योजना इसकी स्‍पीड को 1जीबीपीएस तक ले जाने की है। जियो गीगाफाइबर सर्विस को प्रत्‍येक घर तक पहुंचाने के लिए इसे किफायती बनाते हुए इसके प्‍लान की कीमत को वैश्विक स्‍तर की कीमत से काफी कम तय किया गया है।

उन्‍होंने कहा कि जियो गीगाफाइबर के प्‍लान की शुरुआत 700 रुपए प्रति माह से होगी और इसके सबसे बड़े प्‍लान की कीमत 10,000 रुपए प्रति माह होगी। 2020 के मध्‍य से प्रीमियम जियो गीगा फाइबर उपभोक्‍ताओं को नई मूवीज उसी दिन देखने की सुविधा मिलेगी, जिस दिन वह रिलीज होगी।

उन्‍होंने कहा कि प्रीमियम जियो गीगाफाइबर उपभोक्‍ता अपने घर पर मूवी को उसी दिन देख सकते हैं, जिसने दिन वह थिएटर में रिलीज होती है। यह सर्विस 2020 के मध्‍य में लॉन्‍च की जाएगी।

Write a comment